Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

आयुष्मान खुराना ने फिल्म अनेक को लेकर कहा, ये कभी 100 करोड़ नहीं कमा पायेगी

0 403

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इसी हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म अनेक (anek) रिलीज हुई है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हिंदी सिनेमा जगत के वो अभिनेता हैं, जो अपनी अलग फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 10 सालों में उन्होंने अपने करियर में काफी कामयाबी हासिल की है। अब वो एक नई कहानी अनेक (anek) को लेकर दर्शकों के सामने आए हैं। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म अनेक (anek) में भारत के नॉर्थ ईस्ट के एरिया और वहां रह रहे लोगों के बारे में बताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा, ड्रिम गर्ल, बधाई हो और बाला लाइट हार्टेड फिल्म हैं। एक्शन हीरो कमर्शियल फिल्म है। आपको कमर्शियल फिल्में करनी होती हैं क्योंकि फिर अनेक और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों को सपोर्ट मिलता है। आपको कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्मों से सपोक्ट मिलता है ताकि आप अनेक और आर्टिकल 15 जैसी फिल्में कर सको। ये बैलेंस जरूरी है। जाहिर सी बात है कि आप अनेक को कमर्शियल लेंस से अनेक को नहीं देख सकते। अनेक 100 करोड़ वाली फिल्म नहीं है। लेकिन ये बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है।

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा कि मैं हर तरह का सिनेमा देखता हूं। मुझे मलयालम सिनेमा देखना पसंद है। मैं फाहद फासिल का बड़ा फैन हूं। वह हमेशा अपने दिल की सुनते हैं। आपको सिनेमा की दुनिया से ज्यादा देश के बारे में जानना जरूरी है। आपाको उन लोगों को जानना चाहिए जिनसे आप कनेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off