Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

कार्यक्रम के दौरान टूटा मंच, बाल-बाल बचे बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, जेडीयू के जिलाध्यक्ष का टूटा पैर

0 365

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना: बेगूसराय जिले में एक कार्यक्रम के दौरान डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे। जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रचियाही गांव में गुरुवार की सुबह एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम का उद्धाटन करने जैसे ही डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद मंच पर पहुंचे। मंच अचानक से टूट गया इस हादसे में डिप्टी सीएम तो बच गए लेकिन जेडीयू के जिलाध्यक्ष का पैर टूट गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

गुरुवार की सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर डिप्टी सीएम कार्यक्रम में पहुंचे थे। जेडीयू और बीजेपी के कई विधायक और नेता साथ में मौजूद थे। इस कार्यक्रम स्थल में तो पहले फीता काटकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। इसके बाद महर्षि में ही परमहंस जी महाराज की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करते समय जैसे ही दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन होने वाला था। ठीक उसी वक्त मंच टूट गया। इस हादसे में डिप्टी सीएम बच गए लेकिन मंच पर मौजूद कई लोगों को चोट आयी।

बताया जा रहा है कि जरुरत से ज्यादा लोग मंच पर चढ़ गए इसलिए मंच टूट गया। मंच पर मौजूद बेगूसराय के नगर विधायक कुंदन कुमार, पूर्व विधायक  कृष्ण सिंह, जिला परिषद के उपाध्यक्ष नंदलाल राय, भाजपा के जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ,जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय, रचियाही पंचायत के मुखिया राजेश राय, पूर्व सरपंच रामनरेश निषाद समेत दर्जनों लोग मंच के नीचे गिर गए। मंच टूटने के कारण डिप्टी सीएम बाल बाल बच गए।  लेकिन जदयू के जिलाध्यक्ष रुदल राय का दाहिना पैर टूट गया। जिलाध्यक्ष को इलाज के लिए बेगूसराय के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off