Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर सीएम भगवंत मान का बड़ा फैसला, हाईकोर्ट के जज सुलझायेंगे मर्डर की गुत्थी

0 357

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चंडीगढ़: गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड पर राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को बड़ा फैसला लिया है।उन्होंने कहा कि इस मर्डर केस की जांच उनकी सरकार पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराने का अनुरोध करेगी। इस सिद्धू मूसेवाला के हत्या के आरोपियों को राज्य सरकार सजा दिलवाने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया। साथ ही भगवंत मान ने कहा कि राज्य सरकार पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध करेगी कि इस मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराई जाए। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस जांच आयोग में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) जैसी केंद्रीय एजेंसी का पूरा सहयोग सुनिश्चित करेगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला को बीते  कल दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस वक्त ये घटना घटित हुई उस वक्त मूसेवाला अपने दोस्तों के साथ कार से अपनी बीमार मौसी को देखने के लिए जा रहे थे। जब हमलावरों ने सिंगर और उनके 2 दोस्तों पर 20 से अधिक राउंड फायर किए। तो उनके दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि मूसेवाला को सात-आठ गोलियां लगीं। उन्होंने भी अपने बचाव में दो फायर किए थे लेकिन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। मूसेवाला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

गाड़ी में पांच लोगों के बैठने की जगह नहीं थी इसलिए सिद्धू मूसेवाला ने अपने सुरक्षा कर्मियों को साथ में नहीं बैठाया था।ऐसा लग रहा है कि जैसे कि हमलावर को पहले से ही मालूम था कि मसूेवाला सुरक्षा कर्मियों के साथ नहीं है। मूसेवाला की उम्र 29 साल ही थी। वो पंजाब के मशहूर सिंगर थे।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off