Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने कबूला उसकी ही गैंग ने करवाया है मूसेवाला हत्याकांड

0 442

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पंजाबी सिंगर सिद्धू  मूसेवाला हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्रोई ने दिल्ली पुलिस के सामने कुबूला कि उसकी गैंग ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस से हुई पूछताछ के दौरान लॉरेंस विश्रोई ने कहा कि मेरी गैंग ने ही सिद्धू मूसेवाला को मरवाया है। हालांकि उसने खुद इस हत्याकांड में शामिल होने की बात से इंकार किया है। लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम नेपाल पहुंची है।

लंबे वक्त से तिहाड़ जेल में बंद सिद्धू  मूसेवाला ने कहा कि ये काम इस बार मेरा नहीं है, क्योंकि मैं जेल में लगातार बंद था और फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा था, लेकिन मैं कबूल करता हूं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मेरी गैंग का हाथ है। कॉलेज के वक्त से ही मेरा बड़े भाई जैसा विक्की मिददुखेड़ा था, हमारे ग्रुप ने उसकी मौत का बदला लिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

लॉरेंस विश्रोई ने कहा कि मुझे तो सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बारे में तिहाड़ जेल में टीवी देखकर पता चला था। लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जेल के बाहर से ऑपरेट करने वाला सचिन बिश्नोई भी मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल था।

ज्ञात हो कि पंजाब के मानसा जिले में बीते 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने प्रख्यात पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े बीच सड़क पर कार के अंदर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड से एक दिन पहले राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में कटौती की थी। मूसेवाला के साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त इस हमले में घायल हो गए थे।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off