Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

छात्रा से छेड़खानी के आरोप में मास्टर जी की हुई खूब धुनाई

आरोपी शिक्षक को बचाने गई पुलिस की भी पिटाई

0 375

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में सरकारी स्कूल में शिक्षक के द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर खूब पिटाई की। सूचना मिलने पर शिक्षक को बचाने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस को भी हमले का शिकार होना पड़ा। पुलिस पर भी ग्रामीणों ने खूब ईंट-पत्थर चलाए। किसी तरह से जान पर खेलकर पुलिस ने किसी तरह से शिक्षक को भीड़ से बचाया।

ये पूरा मामला हाजीपुर के बिदुपुर थाना क्षेत्र का है। मध्य विद्यालय में 7वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ शिक्षक ने गंदी हरकत की। स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक इमरान अली ने 12 वर्षीय बच्ची के साथ गंदी हरकत की। बच्ची ने घर जाकर अपने परिजनों को इस घटना के बारें में बताया। बच्ची की बातें सुनने के बाद परिजन और ग्रामीण गुस्से में स्कूल पहुंचे। स्कूल में पहुंचकर परिजन और ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी शिक्षक को स्कूल में बंधक बनाकर खूब पिटाई की।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

शिक्षक को बंधक बनाए जाने और पिटाई की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस स्कूल पहुंची। यहां लोगों की भीड़ इतनी थी कि उस शिक्षक को निकाल पाना मुश्किल भरा काम था। पुलिस ने परिजन और ग्रामीणों की भीड़ से किसी तरह आरोपी शिक्षक को निकाला।

शिक्षक को पुलिस गाड़ी तक ला ही रही थी कि लोगों ने हमला बोल दिया। कोई डंडा चलाने लगा तो कोई ईंट-पत्थर फेंकने लगा। किसी तरह से शिक्षक को पुलिस ने भीड़ से बचाकर निकाला। गुस्साएं लोगों ने शिक्षक के साथ-साथ पुलिस को भी बहुत दूर तक खदेड़ा। लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off