Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

तेलगांना में पीएम मोदी ने कहा, परिवारवाद लोकतंत्र का सबसे बड़ा दुश्मन है

0 364

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हैदराबाद: पीएम नरेन्द्र मोदी ने तेलगांना में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने परिवारवाद और वंशवादी राजनीति की जमकर आलोचना की। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में  राज्य के सीएम चंद्रशेखर राव पर हमला बोलते हुए कहा, तेलंगाना का आंदोलन इसलिए नहीं चला था कि कोई एक परिवार राज्य के लोगों के सपनों को कुचलता रहे। कोई एक ही परिवार साम-दाम-दंड-भेद का रास्ता अपनाकर तेलंगाना को तबाह करने की साजिश रचता रहे। परिवारवादी पार्टी केवल एक राजनीतिक समस्या नहीं है बल्कि लोकतंत्र और हमारे देश के युवाओं की सबसे बड़ी दुश्मन है। हमारे पूरे देश ने देखा है कि कैसे भ्रष्टाचार एक परिवार को समर्पित राजनीतिक दलों का चेहरा बन जाता है।

 

पीएम मोदी बोले कि परिवारवादी पार्टियां केवल अपने फायदे के बारें में सोचती है। ऐसी पार्टियां गरीबों की कोई कद्र नहीं करती है। इन लोगों की राजनीतिक इसी पर केंद्रित होती है कि अपने परिवार को कैसे आगे बढ़ाया जाए उसका कैसे फायदा किया जाये। तेलगांना में बदलाव की जरुरत है। तेलगांना में बीजेपी का आना सत्ता में तय है। हमारी आकांक्षा तेलगांना को ऊंचे स्तर पर ले जाना है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वहीं पीएम ने अपने संबोधन में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, मैं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तेलंगाना की धरती से बधाई देना चाहूंगा। किसी ने उनसे कहा कि उन्हें उस स्थान पर नहीं जाना चाहिए। लेकिन योगी जी ने कहा कि वह साइंस में यकीन रखते हैं और वहां के लिए निकल गए। आज वह दोबारा मुख्यमंत्री बने हैं।

पीएम मोदी जब हैदराबाद पहुंचने वाले थे उससे कुछ वक्त पहले ही राज्य के सीएम के चंद्रशेखर राव, पूर्व प्रधान मंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एच डी देवेगौड़ा से मिलने के लिए बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए थे। बता दें कि यह लगातार ऐसा दूसरा मौका है, जब सीएम ने पीएम मोदी की अगवानी न करने का फैसला लिया। इससे पहले भी फरवरी में ऐसा हुआ था, जब वह पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के लिए नहीं पहुंचे थे।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off