Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

दिव्यांग भिखारी ने पत्नी को तोहफे में दिया 90 हजार रुपये का वाहन

0 403

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भोपाल: कहते हैं प्यार की ताकत बहुत बड़ी होती है। प्यार में फकीर इंसान भी अमीर बन जाता है इस कहावत को मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के एक भिखारी ने जीवंत करके दिखा दिया। ये भिखारी इन दिनों  अपनी पत्नी से प्यार के चर्चे के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। भीख मांगकर अपनी गुजर बसर करने वाले संतोष से अपनी पत्नी की दिक्कत देखी नहीं गई। फिर क्या था? उसने अपनी पत्नी के लिए मोपेड खरीद ली। अब दोनों मोपेड से ही भीख मांगने निकलते हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

संतोष शाहू ने बताया कि इससे पहले हमारे पास एक ट्राइसिकल थी। लेकिन इसपर बैठने के बाद उनकी पत्नी ने पीठ में दर्द की शिकायत की थी। जिसके बाद संतोष शाहू ने 90,000 रुपये में यह मोपेड अपनी पत्नी के लिए खरीदा है। अब हम सियोनी, इटारसी, भोपाल और इंदौर जा सकते हैं।

गर्मी के मौसम में कई बार उनकी पत्नी इस मुश्किल भरे काम को करते-करते बीमार भी हो गई। संतोष ने अपनी पत्नी के इलाज में 50 हजार रुपये खर्च कर दिए। फिर एक दिन मुन्नी ने ही संतोष को मोपेड खरीदने की सलाह दी। फिर संतोष ने सोच लिया कि वो अपनी पत्नी को ओर दिक्कत नहीं होने देगा और उसके लिए मोपेड खरीदेगा। 4 साल में संतोष ने एक-एक रुपये जोड़कर आखिरकार शनिवार को 90,000 रुपये की मोपेड खरीद ली।

मोपैड खरीदने के बाद संतोष ने आसपास के सभी लोगों को मिठाई बांटी। अब दोनों पति-पत्नी मिलकर भींख मांगते हैं।  हर दिन दोनों पति-पत्नी करीब 300 से 400 रुपये कमा लेते हैं। दोनों को दो समय का खाना भी बड़े आराम से मिल जाता है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off