Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

पत्थर दिल पिता ने बेटी को प्यार करने की दी दर्दनाक सजा

प्यार करने के बदले आफरीन को मिली मौत

0 384

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में एक पिता ने अपनी बेटी को प्यार करने की ऐसी दर्दनाक सजा दी कि सुनकर भी रुह कांप जायें। पिता ने अपनी बेटी को इसलिए तड़पा-तड़पाकर जान से मार डाला क्योंकि वो किसी लड़के से प्यार करती थी। बेबस 20 वर्षीय बेटी आफरीन गिड़गिड़ाती रहीं अपनी जान की भींख मांगती रही लेकिन बाप मोहम्मद उस्मान का दिल नहीं पिघला। उसने गला घोंटकर बेटी को जान से मार डाला।  हत्या के बाद आरोपी बाप ने लाश को गांव के तालाब में फेंक दिया, जहां से पुलिस ने उसे अगले दिन बरामद किया। हत्या का ये मामला पानी में डूबने से मौत का मामला बन गया। लेकिन आफरीन के प्रेमी ने हत्या के दौरान रिकॉर्ड किए गए कॉल से पूरे सच को उजागर कर दिया। ऑडियो अब वायरल हो रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

ये घटना 15 अप्रैल की है, जिसका खुलासा अब जाकर हुआ। घटना दरभंगा के मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव की है। आफरीन की शादी उसके बाप ने किसी ज्यादा उम्र के शख्स से तय कर दी थी लेकिन आफरीन किसी और लड़के से प्यार करती थी। थी। वह आगे पढ़ना चाहती थी और उसने एडमिशन भी लिया था किताबें भी खरीदी थीं। घटना के दिन आफरीन फोन पर अपने प्रेमी से बात कर रही थी। उस्मान ने बेटी को बात करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। उसने बेटी की खूब पिटाई की। उसने बेटी को इतना मारा की उसकी मौत हो गई। आफरीन ने इस दौरान कॉल नहीं काटा था उसके प्रेमी ने सारी बातें रिकॉर्ड कर ली। ऑडियो रिकॉर्डिंग में आफरीन चिल्ला-चिल्लाकर जान की भीख मांग रही है। पापा… पापा कहती रही लेकिन उसके पिता ने एक नहीं सुनी।

हत्या के बाद उस्मान ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को धमकी दी कि अगर इस घटना का जिक्र कहीं किया तो वह आफरीन की तरह सबकी जान ले लेगा। डर के बीच परिवार ने एक महीना से ज्यादा बिताया और जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो पूरा परिवार 21 मई को महिला हेल्पलाइन पहुंच गया। फिर पूरे परिवार को सुरक्षित वहां से निकाला गया। एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद मामला ऑनर किलिंग का लगता है। मामले की जांच जारी है। यदि जरुरत पड़ी तो शव को फिर से निकाल कर पोस्टमार्टम किया जायेगा।

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off