Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

प्रशांत किशोर के सक्रिय राजनीति में आने पर मुस्कुराए लालू यादव

प्रशांत किशोर के बारें में बोले लालू यादव यहां उनका कोई ठिकाना नहीं

0 404

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना: राजनीतिक सलाहकार रह चुके प्रशांत किशोर अब सक्रिय राजनीति में आ रहे हैं। वो बिहार से ही अपनी नई पार्टी की शुरुआत करने वाले हैं। प्रशांत किशोर की पार्टी के गठन होने से ऐसा माना जा रहा है कि जेडीयू और राजद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जब ये सवाल पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के प्रमुख लालू यादव से पूछा गया तो पहले तो वो मुस्कुराए। मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि सारे देश से घूमकर आ गए, सब जगह लौटा दिया लोग, अब वहीं पहुंचे हैं। यहां उनका कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

एम्स से डिस्चार्ज हुए लालू यादव

बीती शाम लालू यादव दिल्ली के एम्स से डिस्चार्च हो गए हैं। फिलहाल उन्हें डॉक्टरों ने संयम बरतने की सलाह दी है। अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) के पंडारा पार्क स्थित आवास में रहेंगे। फिर डॉक्टरों की सलाह के बाद एक सप्ताह में पटना जा सकते हैं। एम्स से छूटने के बाद कुछ वक्त के लिए लालू यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दे पर अपने विचार रखें।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की मुलाकात पर लालू यादव ने कहा

बीते दिनों ही इफ्तार पार्टी पर तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात हुई। इस मुलाकात को लेकर लालू यादव से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह तो वही दोनों कह पाएंगे कि क्या हो रहा है। फिलहाल मैं इस बारें में कुछ नहीं कह सकता हूं। तेज प्रताप यादव यादव के इस दावे पर कि नीतीश कुमार जल्दी ही आरजेडी के साथ आने वाले हैं। इस दावे पर लालू यादव ने कहा कि वो मेरा बेटा है, लेकिन हम राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं इस पर मेरा निर्णय होगा।

लाउडस्पीकर विवाद पर लालू यादव ने कहा, देश को बांटने का काम हो रहा है

देश में जारी लाउडस्पीकर और अजान मुद्दे को लेकर लालू यादव ने कहा कि लोगों को मस्जिद में जाकर नहीं, बल्कि मंदिर में जाकर हनुमान चालीसा पढ़नी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सरकार मुसलमानों को जानबूझ कर छेड़ रही है। ताकि वे रिएक्शन दें और देश का माहौल खराब हो। देश में मौजूदा सरकार देश को बांटने का काम कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off