Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी मामले में बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग दर्ज की एफआईआर

राजकुंद्रा फिर मुश्किलों में

0 373

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राजकुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई है। अब प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने राजकुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बीते साल सुर्खियों में रहे पोर्नोग्राफी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ( ED) ने जांच शुरु कर दी है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अब राज कुद्रा (Raj Kundra) समेत पांच अन्य आरोपियों को जल्द ही पूछताछ के लिए ई़डी ऑफिस में बुलाया जाएगा। फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय ( ED) राज कुंद्रा और अन्य आरोपियों के फाइनैंशल ट्रांजेक्शन की जांच में जुटी हुई है जिसमें विदेशों में रहने वाले लोग भी शामिल हैं। प्रवर्तन निदेशालय ( ED)  के सूत्रों ने बताया कि जुटाई गई जानकारी की जांच के बाद यह केस दर्ज किया गया था। अब कुछ दिनों के बाद ईडी की ओर से इन लोगों को समन भेजा जाएगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बीते साल 20 जुलाई 2021 को राज कुद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच प्रोपर्टी सेल ने पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में (pornography case) बनाकर कई ऐप्स पर बेचने और प्रसारित करने का आरोप था। मॉडल और ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी उस वक्त राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर गंभीर आरोप लगाए थे।

राज कुंद्रा  को लेकर आरोप है कि कुछ साल पहले  फरवरी साल 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और होटशॉट्स (HotShots) नाम के ऐप को बनाया था। इस हॉटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड फर्म केनरिन (Kenrin) नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं जो राज कुंद्रा के जीजा हैं।

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off