Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) हुए बीजेपी में शामिल, बोले मोदी जी का सिपाही बनकर करेंगे काम

0 417

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अहमदाबाद: कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। अहमदाबाद में स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर कमलम में  हार्दिक ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की। उनको प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बीजेपी की सदस्यता दिलवायी। बताया जा रहा है कि हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को स्टार प्रचारक बनायेगी। पिछले महीने में ही हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कांग्रेस से इस्तीफा लिया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उन्होंने बीजेपी सदस्यता ग्रहण करने से पहले ट्वीट कर लिखा था, समाज हित ,देश हित में मोदी जी के साथ छोटा सा सिपाही बन कर मैं मोदी जी के साथ काम करना चाहता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी विश्व के गौरव हैं। राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित के इस भगिरथ कार्य में आगे बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जो राष्ट्र सेवा का काम चल रहा है उसमें छोटा सा सिपाही बनकर काम करने के लिए नए अध्याय की शुरूआत कर रहा हूं।

हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कहा कि मुझे कभी भी किसी पद का लालत नहीं रहा। कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और बीजेपी में भी मैं काम करने की परिभाषा के साथ जुड़ रहा हूं। हर दिन में मैं एक कार्यक्रम में शामिल में होऊंगा। इन कार्यक्रम में हार्दिक जिसमें कांग्रेस पार्टी से नाराज विधायकों, ज़िला पंचायत या तहसील पंचायत के सदस्यों, नगर निगम के सदस्यों को जोड़ेंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता रह चुके हार्दिक पटेल बीजेपी के कट्टदार नेता थे। वो हर मौके पर बीजेपी पर कटाक्ष करना नहीं भूलते थे। उन्होंने पीएम मोदी के नोटबंदी समेत तमाम आर्थिक नीतियों की घोर निंदा की थी। हार्दिक ने अहमदाबाद के जीएमडीसी मैदान में एक विशाल सभा को संबोधित किया था। इसमें करीब पांच लाख लोग शामिल हुए थे। मंच से हार्दिक ने जोरदार भाषण देते हुए बीजेपी की जमकर आलोचना की थी।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off