Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

NDA Sarkar: केंद्र में एनडीए की नई सरकार के 9 जून को शपथ लेने की संभावना

0 33

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

NDA Sarkar: केंद्र में एनडीए की नई सरकार के 9 जून को शपथ लेने की संभावना है। इसके लिए तैयारियां जारी हैं। इसी कड़ी में बुधवार को एनडीए नेताओं की बैठक में मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार गठन का फैसला किया गया था।

18वीं लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में भाजपा के नेतृत्व वाला एनडीए एक बार फिर सरकार बनाने के लिए आज अपना दावा पेश करेगा। इसके पहले भाजपा और एनडीए संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद के लिए नेता चुना जाएगा।

वहीं, गुरुवार को भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने केंद्र में नई सरकार के गठन को लेकर दिनभर कई दौर की बैठकें की। इनमें आरएसएस के पदाधिकारी और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई सरकार के रविवार को शपथ लेने की संभावना है। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। बुधवार को एनडीए नेताओं की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार गठन का फैसला किया गया था। गुरुवार को चुनाव आयोग ने नवनिर्वाचित सांसदों की सूची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को सौंपी। इसके साथ ही 18वीं लोकसभा के गठन का रास्ता साफ हो गया।

नई सरकार बनाने के लिए भाजपा और एनडीए के संसदीय दल की शुक्रवार को संसद भवन परिसर में पुराने केंद्रीय कक्ष में बैठक होगी।

शुक्रवार सुबह 11 बजे पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी। इसमें भाजपा के लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसद, भाजपा शासन वाले राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी के साथ एनडीए के घटक दलों के सांसद और नेता भी मौजूद रहेंगे।

भाजपा और एनडीए संसदीय दल का विधिवत नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए नेता नई सरकार बनाने का दावा पेश करने राष्ट्रपति भवन जाएंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off