Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Neha Sharma:नेहा शर्मा (Neha Sharma)ने अपने बोल्ड फोटोशूट से उड़ा दी सबके नींदे

नेहा शर्मा का हॉट लुक

0 420

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Neha Sharma:नेहा शर्मा (Neha Sharma)बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं, जिनकी एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस की चर्चा होती है। नेहा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में नेहा शर्मा (Neha Sharma)ने अपने बोल्ड फोटोशूट से फैंस की नींदे उड़ा दी है।

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो लेस्टेट तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वो ब्लैक शर्ट और ब्लैक कलर की ब्रालेट में नजर आ रही हैं। इस लुक में नेहा गजब लग रही हैं। नेहा शर्मा (Neha Sharma)ने अपने लुक को कंप्लीट करते हुए हैवी मेकअप किया और अपनी आंखों और होठों को हाइलाइट्स किया है। डार्क लिपस्टिक में वो और भी सेक्सी लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा शर्मा (Neha Sharma)ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं मई अध्याय शुरू करने के लिए तैयार..।’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नेहा को ब्लैक ड्रेस में देख फैंस के पसीने छुट रहे हैं। एक तो इतनी गर्मी का मौसम ऊपर से नेहा के हॉट लुक ने मौसम का टेंपरेचर और ज्यादा बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों पर फैंस ने कॉमेंट की भरमार कर दी है।

नेहा शर्मा (Neha Sharma)ने अपने सिने करियर की शुरुआत फिल्म क्रूक से की थी। इस फिल्म वो इमरान हाशमी के साथ नजर आयी थीं। इसके बाद नेहा मुबारकां, तुम बिन 2, जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आने वाले दिनों में नेहा, नवाजउद्दीन सिद्दीकी के साथ जोगीरा सारा रा रा में नजर आयेगीं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off