Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

पाकिस्तानी मूल के पत्रकार की अपील बीजेपी और नुपुर पर हमले बंद करो

0 170

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली : बीजेपी से निलंबित नुपुर शर्मा पैंगबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर मुश्किलों में पड़ गई हैं। उनकी मुसीबत लगातार कम होने का नाम नहीं ले रही है। मुस्लिमों देशों से नुपुर शर्मा और बीजेपी को लगातार धमकियां मिल रही है। लेकिन अब नुपुर शर्मा को पाकिस्तानी मूल के पत्रकार और लेखक तारिक फतेह का समर्थन मिला है।

तारिक फतेह ने नुपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट कर लिखा, नुपुर शर्मा और भाजपा पर हमला करने की बजाय हदीस की पुष्टि क्यों नहीं करते। मुस्लिम नेताओं को इसके लिए आगे आना चाहिए और अगर ये गलत है तो इसे तुरंत बुखारी से हटा देना चाहिए। जिससे कोई भी मजाक नहीं बना पाएगा। तारिक फतेह ने कहा कि नुपुर को लगातार धमकियां मिल रही हैं। पुलिस को उन्हें सुरक्षा देनी चाहिए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

तारिक फतेह से पहले नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्‍डर्स ने ट्वीट करके कहा, ‘तुष्‍टीकरण कभी काम नहीं करता है। यह चीजों और ज्‍यादा खराब कर देता है। इसलिए भारत के मेरे मित्रों आप मुस्लिम देशों की धमकी में नहीं आएं। आजादी के लिए खड़े हों और अपनी नेता नुपूर शर्मा के बचाव में गर्व महसूस करें और दृढ़ रहें जिन्‍होंने पैगंबर के बारे में सच बोला था।’ इस ट्वीट के बाद गिर्ट विल्‍डर्स को मौत की धमकियां दी जाने लगीं। इस पर उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान से लेकर तुर्की तक से मुझे धमकियां दी जा रही हैं लेकिन इस धमकी से कुछ भी हासिल नहीं होगा। मैं सच बोलने से नहीं रुकूंगा।

बता दें कि नुपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद कुवैत, पाकिस्तान, इंडोनेशिया, यूएई, सउदी अरब, अफगानिस्तान समेत 10 से ज्यादा मुस्लिम देशों ने पैगंबर पर की गई कथित टिप्पणी की आलोचना की। नुपुर को लगातार रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off