Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Nupur Sharma: नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया नोटिस 

0 180

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Nupur Sharma:बीजेपी से सस्पेंड राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ अब कोलकाता पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पैंगबर मोहम्मद के बारें में आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के लिए ये नोटिस जारी किया गया है। 20 जून को नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को बयान दर्ज करने के लिए कोलकाता के नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए बुलाया गया है।

कोलकाता पुलिस ने एक बयान में कहा कि, नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 153ए, 295ए, 298 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के  खिलाफ रविवार को पूर्वी मेदनीपुर में एफआईआर भी दर्ज की गई।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के खिलाफ बीते तीन दिनों से पश्चिम बंगाल में विरोध प्रदर्शन जारी है। हावड़ा के उलबेड़िया और पांचला, नदिया, मुर्शिदाबाद और उत्तर 24 परगना में पथराव और हिंसा भड़क उठी थी। वहीं रविवार की शाम नदिया जिले में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा के पूर्व प्रवक्ताओं की विवादित टिप्प्णियों को लेकर कुछ लोगों ने बेथुआडहरी स्टेशन पर लोकल ट्रेन पर हमला किया और उसे नुकसान पहुंचाया।

पूर्वी रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि हमले में स्टेशन के कुछ कर्मचारी और कृष्णानगर-लालगोला लोकल ट्रेन के यात्री घायल हो गए। लेकिन पिछले दो दिनों से हिंसा का सामना कर रहे हावड़ा और मुर्शिदाबाद जिलों में रविवार को स्थिति काफी हद तक शांतिपूर्ण रही।

वहीं दूसरी ओर नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) को महाराष्ट्र में भिवंडी पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए सोमवार को समय मांगा। पुलिस ने उनका बयान दर्ज करने के लिए उन्हें तलब किया था। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को समय दे दिया गया है और वह सोमवार को भिवंडी पुलिस के समक्ष पेश नहीं होंगी।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off