Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Crime news: कन्या पूजन के बहाने चाचा ने भतीजी को रेड लाइट एरिया में बेचा

0 144

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Crime news:बिहार के बेगूसराय से रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी को रेडलाइट एरिया में जाकर 50 हजार रुपये में बेच डाला। लेकिन पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए बच्ची को 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी चाचा और बच्ची को खरीदने वाली आसमीन नाम की महिला को गिरफ्तार कर लिया।

आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला-

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

25 जून की शाम को प्रियांशु पाठक अपने भाई के घर पहुंचा। भाई के घर पहुंचकर वो अपनी 9वर्षीय भतीजी को कन्या पूजन के बहाने अपने साथ ले आया। बच्ची को लेकर आरोपी मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया में पहुंचा। वहां जाकर उसने बच्ची का सौदा कर डाला और बदले में 50 हजार रुपये की रकम ली। जब बच्ची रात तक भी घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने बच्ची की खोजबीन करनी शुरु की। फिर बच्ची के पिता ने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी प्रियांशु पाठक को गिरफ्तार कर लिया फिर उससे कड़ी पूछताछ की। तब जाकर आरोपी ने कुबूल किया कि उसने बच्ची को मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया में बेच दिया है। पुलिस टीम ने जाकर मुजफ्फरपुर के रेड लाइट एरिया में छानबीन की। बच्ची को बरामद किया गया और बच्ची को खरीदने वाली महिला आसमीन को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off