Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

FAROOQ-MEHBOOBA ANNOUNCEMENT: गुपकार गठबंधन मिलकर लड़ेगा जम्मू-कश्मीर असेंबली इलेक्शन

एनसी चीफ फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती का ऐलान

0 83

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

 

FAROOQ-MEHBOOBA ANNOUNCEMENT: गुपकार गठबंधन ने ऐलान किया है कि वो सब मिलकर जम्मू-कश्मीर असेंबली इलेक्शन लड़ेंगे। इसकी घोषणा एनसी चीफ फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने की।

FAROOQ-MEHBOOBA ANNOUNCEMENT: गुपकार गठबंधन ने ऐलान किया है कि वो सब मिलकर जम्मू-कश्मीर असेंबली इलेक्शन लड़ेंगे। इसकी घोषणा नेशनल कॉन्फ्रेंस चीफ फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने की।

FAROOQ-MEHBOOBA ANNOUNCEMENT: नेशनल कॉन्फ्रेंस चीफ फारूक अब्दुल्ला ने कहा, “हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे। एक राजनीतिक दल है जिसने कहा कि उसने गठबंधन छोड़ दिया है। सच्चाई यह है कि वे कभी गठबंधन का हिस्सा नहीं थे। वे हमें भीतर से तोड़ने आए थे।”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला किया है। दोनों दलों ने सोमवार को कहा कि गुपकार घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) जम्मू-कश्मीर में संयुक्त रूप से विधानसभा चुनाव लड़ेगा। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) और नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) दोनों पीएजीडी (PAGD) के प्रमुख घटक दल हैं।

NC अध्यक्ष और PAGD के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने कहा, “हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे। एक राजनीतिक दल है, जिसने कहाकि उसने गठबंधन छोड़ दिया है। सच्चाई यह है कि वे कभी गठबंधन का हिस्सा नहीं थे। वे हमें भीतर से तोड़ने आए थे।”

पीडीपी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इसी तरह की बात कही। महबूबा ने कहा, “हम एक साथ चुनाव लड़ने का इरादा रखते हैं, क्योंकि यह लोगों की इच्छा है कि हमें अपनी खोई हुई गरिमा की बहाली के लिए मिलकर प्रयास करना चाहिए।”

फारुक अब्दुल्ला ने ये भी कहाकि सरकार जब चाहे चुनाव करा सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहाकि जब बाढ़ आई थी, तब चुनाव हुए थे। अब चुनाव क्यों नहीं हो सकते? सवाल यह है कि वे चुनाव कैसे लड़ना चाहते हैं।

अमरनाथ यात्रा के सवाल पर अब्दुल्ला ने कहाकि कश्मीर के लोगों ने वर्षों से तीर्थयात्रा का सुचारु रूप से संचालन के लिए पूरे दिल से सुनिश्चित किया है। एनसी नेता ने कहाकि गुफा की खोज करने वाला व्यक्ति कौन था? वह पहलगाम का रहने वाला मुसलमान था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off