Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Lalu Yadav: लालू यादव  के शरीर में नहीं हो रहा है कोई मूवमेंट, तेजस्वी यादव ने कहा, दवाईयों के ओवरडोज से बिगड़ी तबीयत

0 207

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Lalu Yadav:आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) की तबीयत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना से रात 10 बजे एयर एंबुलेंस के माध्यम से दिल्ली लाया गया है। लालू यादव का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज जारी है। लेकिन उनके बेटे तेजस्वी यादव का कहना है कि लालू यादव के शरीर में कोई मूवमेंट नहीं हो रहा है। वो पूरी तरह से लॉक हो चुका है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि  लालू यादव को पटना से दिल्ली एम्स इसलिए लाया गया क्योंकि एम्स के डॉक्टर उनकी बीमारियों की हिस्ट्री के बारें में पहले से जानते हैं। उन्होंने बताया की लालू यादव की हालत बिगड़ने का मुख्य कारण दवाओं का ओवरडोज था। तेजस्वी ने बताया कि लालू यादव के शरीर में तीन जगह फ्रैक्चर हुआ है और घटना के बाद एक तरह से उनका पूरा शरीर लॉक हो चुका है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

तेजस्वी यादव बोले कि  दो-चार सप्ताह में लालू यादव की स्थिति और बेहतर हो जाए और वो इंटरनेशनल ट्रैवल के लायक हो जायें तो हम सिंगापुर भी ले जायेंगे। अभी उनकी बहुत सारी दवाएं चल रही हैं। उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की बात चल रही है। उनका क्रेटनिन 4 से बढ़कर 6 के ऊपर हो गया था। सीने में भी परेशानी हो रही थी। दवाओं का डोज ज्यादा हो जाने से उन्हें बेचैनी  थी साथ ही उन्हें बुखार भी था। इसी कारण से उन्हें इमरजेंसी में ले जाया गया लेकिन अब स्थिति ठीक है।

राबड़ी देवी ने कहा  चिंता मत कीजिए उनका इलाज किया जा रहा है। सभी लोग उनके लिए प्रार्थना करें कि वह जल्‍द स्‍वस्‍थ हो जायें।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off