Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Rhea Chakraborty: सुशांत के लिए गांजा और ड्रग्स का आर्डर देती थीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

0 170

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rhea Chakraborty:एक बार फिर से ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एनसीबी के निशाने पर आ गई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का कहना है कि रिया ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई अन्य लोगों से कई बार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए गांजा और ड्रग्स का मंगवाया था।  रिया चक्रवर्ती ने कई बार गांजा खरीदा और सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया, उन्होंने दिवंगत सुशांत के बदले मे कई बार गांजा खरीदने के लिए पेमेंट कीं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि आरोपी नंबर 10 रिया चक्रवर्ती ने गांजा की कई डिलीवरी आरोपी नंबर 6 सैमुअल मिरांडा, आरोपी नंबर 7 शौविक चक्रवर्ती और आरोपी नंबर 8 दीपेश सावंत और अन्य से रिसीव कीं और उन्हें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दीं और मार्च, 2020 और सितंबर, 2020 के बीच में शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के बदले में उन डिलीवरी के लिए पेमेंट कीं, इसलिए वो आरोपी हैं। एनसीबी ने अपनी रिपोर्ट में जिन नशीले पदार्थों की बात कही है उनमें गाजा, चरस, कोकीन और अन्य तरह के पदार्थों की बात कही है।

सिंतबर साल 2020 में रिया चक्रवर्ती को पहली बार एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। वो तकरीबन 1 महीने तक जेल में बंद थीं। जिसके बाद मुंबई हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी, उसके बाद से ही जमानत पर बाहर चल रही हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off