Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Amitabh Bachchan: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब गुजराती फिल्मों में मचायेंगे धमाल

0 340

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Amitabh Bachchan:बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को शंहशाह कहा जाता है। 70 के दशक से लेकर आज तक बिग बी का जलवा बरकरार है। हर वर्ग के लोगों के वो पसंदीदा अभिनेता हैं। 79 साल की उम्र में भी बिग बी युवा वर्ग के लोगों को फिटनेस के मामले में टक्कर देते हैं। फिल्मों से लेकर टीवी और सोशल मीडिया तक हर जगह उनका जादू छाया रहता है। अब बिग बी गुजराती फिल्मों में धमाल मचाने को तैयार हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बिग बी ने बीते दिनों ही गुजराती फिल्म  ‘फक्त महिलाओ माते’ के लिए शूटिंग की है। इस फिल्म में उनका कैमियो रोल है। लेकिन उनका रोल बहुत ही दमदार है। फिल्म में बिग बी गुजराती भाषा में डायलॉग्स बोलते दिखेंगे। बड़ी बात तो  यह है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई चार्ज नहीं लिया है। फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने बताया था कि जब उन्होंने अमिताभ बच्चन से कहा था कि ‘आप पहली बार गुजराती फिल्म में काम कर रहे हैं, तो उनके डायलॉग्स डबिंग आर्टिस्ट से डब करवा सकते हैं’ लेकिन इसके जवाब में  बिग बी ने साफ इंकार कर दिया था।

बिग बी ने कहा कि आनंद जी हमारा काम तो हम ही करेंगे। अच्छा न लगे तो फिर वॉइस ओवर करा लीजिएगा। अपने आर्टिस्ट पर भरोसा रखिए, आप को निराश नहीं करेंगे। इस फिल्म के लिए बिग बी ने थोड़ी-थोड़ी गुजराती भी सीख ली है। बिग बी ने सिर्फ पौने घंटे में डबिंग भी पूरी कर ली। ‘फक्त महिलाओ माते’ इसी  साल 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off