Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

BLAST IN CHHAPRA: छपरा में भीषण ब्लास्ट, 3 ने तोड़ा दम, कई घायल

मीलों तक सुनी गई धमाके की आवाज़, बचाव कार्य में जुटा पुलिस प्रशासन

0 257

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

BLAST IN CHHAPRA: बिहार के सारण जिले के छपरा में भीषण धमाके ने तीन लोगों की जान ले ली और कई बुरी तरह से जख्मी हैं। राहत और बचाव के बीच घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बता दें कि बिहार के सारण जिले के छपरा के खोदाईबाग गांव में बम विस्फोट होने से तीन मंजिला मकान पूरी तरह से तबाह हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि मीलों तक उसकी आवाज सुनी गई। इस विस्फोट में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग जख्मी हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यहाँ फैक्ट्री में बम बनाने के दौरान विस्फोट का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी खैरा थाना क्षेत्र में बम बनाने के दौरान विस्फोट हुआ था।

BLAST IN CHHAPRA

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

BLAST IN CHHAPRA: बता दें कि खोदाईबाग गांव में गैर कानूनी तरीके से पटाखा बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही थी। पटाखा बनाने के दौरान विस्फोट हो गया। विस्फोट होते ही पूरी की पूरी बिल्डिंग भरभरा कर गिर पड़ी। देखते ही देखते बिल्डिंग में आतिशबाजी शुरू हो गई। इस दौरान कई धमाके हुए। बिल्डिंग में ब्लास्ट की सूचना मिलते ही पुलिस बल और प्रशासन के लोग मौके पर पहुंच गए। राहत और बचाव का कार्य के साथ ही वारदात स्थल की घेराबंदी कर दी गई है।

BLAST IN CHHAPRA: इस ब्लास्ट के बीच कई लोग बिल्डिंग के मलबे में दब गए हैं। रिहायशी इलाकेउनको निकालने का काम चल रहा है। वहीं रिहायशी इलाके में पटाखा फैक्ट्री चलने को लेकर सवाल उठ रहे हैं। यहां फैक्ट्री में पटाखा बनाने के दौरान विस्फोट का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी खैरा थाना क्षेत्र में बम बनाने के दौरान विस्फोट हो चुका है। इससे पहले जिले के खोदाई बाग के ओलहनपुर में दो बार बम विस्फोट हो चुका है। स्थानीय लोगों की मानें तो यहां दर्जन भर अवैध पटाखा फैक्ट्रियां धड़ल्ले से चल रही हैं।

BLAST IN CHHAPRA: छपरा में भीषण विस्फोट के बीच पुलिस जाँच चल रही है। पुलिस अफसर ना सिर्फ पटाखा और बम बल्कि कई एंगिल से मामले को देख रहे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off