Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

MITHUN CHAKRABORTY: मिथुन का धमाका, चार और राज्यों में बीजेपी जल्द आएगी सत्ता में

TMC सांसद शांतनु सेन ने कहाकि बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती मानसिक रूप से बीमार

0 282

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

MITHUN CHAKRABORTY: भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने धमाका किया है कि बीजपी जल्द ही चार और राज्यों में सत्ता में आएगी। मिथुन के बयान से बंगाल की सियासत में हलचल मच गई है।

MITHUN CHAKRABORTY: कोलकाता में मिथुन ने मीडिया से पूछा क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इसके बाद बोले कि अभी की बात करें तो 38 तृणमूल विधायकों से मेरे काफी अच्छे रिश्ते हैं। इनमें से 21 विधायक सीधे मेरे संपर्क में हैं। उन्होंने कहाकि अभी 18 राज्यों में बीजेपी की सरकार है। जल्द ही 4 और राज्यों में BJP सत्ता में आ जाएगी।

MITHUN CHAKRABORTY: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिथुन ने कहाकि बीजेपी पर आरोप लगते हैं कि वह उपद्रव कराती है, लेकिन यह सब महज साजिश है। उसे एंटी मुस्लिम बोला जाता है, अगर ऐसा है तो फिर देश में शाहरुख, आमिर और सलमान जैसे एक्टर स्टार क्यों हैं?

MITHUN CHAKRABORTY: मिथुन चक्रवर्ती के बयान पर अब TMC सांसद शांतनु सेन ने कहाकि बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती मानसिक रूप से बीमार हैं। मुझे पता चला था कि उन्हें कुछ दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुझे लगता है कि वे शारीरिक रूप से नहीं, बल्कि मानसिक रूप से बीमार हैं, समस्या ये है कि उन्हें राजनीति की समझ नहीं है।

MITHUN CHAKRABORTY: टीएमसी नेता और मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर मिथुन बोले- टीचर भर्ती घोटाला 100 करोड़ नहीं 2 हजार करोड़ का है। मिथुल बोले कि पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है। अभी म्यूजिक रिलीज हुआ है, ट्रेलर का इंतजार कीजिए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मैं सोकर उठा और अचानक देखा तो बीजेपी और शिवसेना सरकार बन चुकी थी। ऐसा यहां ( पश्चिम बंगाल) में नहीं हो सकता क्या, मैं नहीं मानता।

बंगाल में ईडी की कार्रवाई पर कहा- अगर सबूत नहीं है तो डरने की बात नहीं। अगर गलत किया होगा तो कोई उसे बचा नहीं सकता।

बीजेपी ने पार्थ चटर्जी के मुद्दे पर 28 जुलाई को कोलकाता में रैली निकालेगी। भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर BJP प्रदेश भर में पंचायत चुनाव से काफी पहले ममता सरकार को घेरने की स्ट्रैटजी पर काम कर रही है।

MITHUN CHAKRABORTY: इससे पहले ममता बनर्जी ने बुधवार को टीटागढ़ वैगन्स में कहाकि बंगाल को महाराष्ट्र समझने की भूल न की जाए। ममता बोलीं, “उनके (BJP) के पास कोई काम नहीं है। वे केवल 3-4 एजेंसियों के जरिए राज्य सरकारों को अपने हाथ में ले लेते हैं। उन्होंने महाराष्ट्र और झारखंड पर कब्जा कर लिया है, लेकिन बंगाल ने उन्हें हरा दिया। बंगाल को तोड़ना आसान नहीं है, क्योंकि आपको पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा।”

ममता ने कहा, “मुझे विश्वास है कि भाजपा 2024 में (सत्ता में) नहीं आएगी। भारत में बेरोजगारी 40% बढ़ रही है, लेकिन बंगाल में 45% कम हो गई। आज मीडिया ट्रायल चल रहा है और वे लोगों को आरोपी कह रहे हैं। वे सिर्फ बंगाल की खराब छवि बनाना चाहते हैं।”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off