Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Dia Mirza: दिया मिर्जा (Dia Mirza) की 25 साल की भतीजी की एक्सीडेंट में मौत

0 210

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Dia Mirza:बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) भले ही लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दिया मिर्जा (Dia Mirza) की भतीजी तान्या कांकड़े का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। वो मात्र 25 साल की थीं। अपनी भतीजी की मौत से दिया मिर्जा (Dia Mirza) पूरी तरह से टूट गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दिया मिर्जा (Dia Mirza) अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ये दुख साझा किया है। उन्होंने तान्या की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान…अब इस दुनिया में नहीं हो। मेरी कामना है कि तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिले। तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी ओम शांति। दिया मिर्जा के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें संत्वाना दे रहे हैं।

बता दें कि तान्या का कार एक्सीडेंट Shamshabad एयरपोर्ट रोड पर हुआ है. वे अपने दोस्तों संग I-20 कार में घर लौट रही थीं। तान्या की कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। कार में मौजूद अन्य दो लोगों को भी एक्सीडेंट में गंभीर चोट आयी थी लेकिन अब वो खतरे से बाहर हैं। तान्या कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी थीं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off