Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Venkaiah Naidu Farewell: वेकैंया नायडू (Venkaiah Naidu) के विदाई समारोह में भावुक हुए पीएम नरेंद्र मोदी

0 151

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Venkaiah Naidu Farewell:आज उपराष्ट्रपति वेकैंया नायडू (Venkaiah Naidu Farewell) का विदाई समारोह है। इस उपलक्ष्य में सदन में पीएम नरेंद्र मोदी ने भावुक होते हुए उनके पूरे राजनीतिक जीवन पर प्रकाश डाला। पीएम मोदी ने कहा, आज हम सब यहां राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को उनके कार्यकाल के समापन पर धन्यवाद देने के लिए मौजूद हैं। यह इस सदन के लिए बहुत ही भावुक क्षण है। सभा के कई ऐतिहासिक क्षण आपकी गरिमामयी उपस्थिति से जुड़े हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू के बारें में आगे कहा, आपने कितनी बार कहा कि मैं राजनीतिक से रिटायर हुआ हूं लेकिन सार्वजनिक जीवन से नहीं थका हूं। आपके अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा। हम जैसे अनेक सार्वजनिक जीवन के कार्यकर्ताओं को भी मिलता रहेगा। उनकी तारीफ में पीएम ने कहा, सार्वजनिक जीवन से नहीं थका हूं। आपके अनुभवों का लाभ भविष्य में देश को मिलता रहेगा। हम जैसे अनेक सार्वजनिक जीवन के कार्यकर्ताओं को भी मिलता रहेगा।

विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा अध्यक्ष और वीपी वेंकैया नायडू को विदाई देते हुए कहा, हम दो अलग-अलग विचारधाराओं के लोग हो सकते हैं। मुझे आपसे कुछ शिकायतें भी हो सकती हैं, लेकिन यह उनके बारे में बात करने का समय नहीं है। आपने इतनी कठिनाई और दबाव में भी अपनी भूमिका निभाई, इसके लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं।सदाओं को अल्फाज मिलने न पाएं न बादल घिरेंगे न बरसात होगी। मुसाफिर हैं हम भी मुसाफिर हो तुम भी, किसी मोड़ पर फिर मुलाकात होगी।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off