Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

HUBBY KILLED WIFE: कर्नाटक कोर्ट से निकलते ही पति ने पत्नी का गला रेता

HUBBY KILLED WIFE: पति ने साथ रहने का किया वादा, बाहर निकलते ही पत्नी का काट दिया गला

0 275

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

HUBBY KILLED WIFE: कर्नाटक के हासन में एक पति ने फैमिली कोर्ट में वाइफ के साथ जीने-मरने की कसमें खाईं और कोर्ट से बाहर निकलते ही पत्नी का गला रेत दिया। आरोपी शिवकुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि कैसे वह कोर्ट में छुरी लेकर दाखिल हुआ। आरोपी ने जिस हथियार से वारदात को अंजाम दिया, उसे बरामद कर लिया गया।

HUBBY KILLED WIFE: कर्नाटक के परिवार न्यायालय (फैमिली कोर्ट) में एक शख्स ने छुरी से अपनी पत्नी का गला काट दिया। यहां दोनों तलाक के लिए अर्जी देने के बाद काउंसलिंग सेशन में शामिल होने के लिए आए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

HUBBY KILLED WIFE: वहीं, हमले के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि काउंसलिंग सेशन के दौरान दोनों इस बात पर सहमत हुए थे कि वे अपने बीच के मतभेदों को भूला देंगे और अपने 7 साल के वैवाहिक जीवन को टूटने से बचाएंगे।

आरोपी पति की पहचान शिवकुमार के तौर पर हुई है, जिसकी पत्नी का नाम चैत्रा था। यह मामला हासन जिले के होलेनरसीपुरा फैमिली कोर्ट का है। एक घंटे की काउंसलिंग के बाद जैसे ही महिला बाहर निकली। शिवकुमार उसके पीछे-पीछे वाशरूम तक गया। यहां अकेले पाकर उसने छुरी से उसका गला काट दिया और लहूलुहान हालत में उसे छोड़कर भागने की नाकाम कोशिश की।

HUBBY KILLED WIFE: शिवकुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि कैसे वह कोर्ट में छुरी लेकर दाखिल हुआ। आरोपी ने जिस हथियार से कत्ल को अंजाम दिया, उसे बरामद कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के बाद मामले से जुड़े अन्य खुलासे हो पाएंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off