Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

CHURCH FIRE @DEATH: मिस्र के चर्च में प्रार्थना के दौरान लगी आग से 42 लोगों की मौत

CHURCH FIRE @DEATH: प्रार्थना के लिए गीजा के चर्च में जुटे थे 5 हजार लोग

0 314

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

CHURCH FIRE @DEATH: मिस्र के गीजा में एक चर्च में लगी आग के बाद हुई भगदड़ के चलते 42 लोगों की मौत हो गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब चर्च में प्रार्थना करने के लिए 5,000 लोग जुटे थे। घटना मिस्र की राजधानी काहिरा के गीजा चर्च में घटी।

CHURCH FIRE @DEATH: मिस्र के गीजा में एक चर्च में लगी आग के बाद हुई भगदड़ के चलते 42 लोगों की मौत हो गई। चर्च में प्रार्थना करने के लिए 5,000 लोग जुटे थे। घटना मिस्र की राजधानी काहिरा के गीजा की है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में बच्चों, चर्च के पादरियों और नागरिकों की मौत हो गई। घटना में घायलों की संख्या का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं आग लगने से चर्च को बड़ा नुकसान हुआ है। घायलों को आसपास के अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। जहाँ कुछ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

CHURCH FIRE @DEATH: हालांकि अभी चर्च में आग लगने के वजहों की सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है घटना के पीछे शॉर्ट सर्किट वजह हो सकती है। चर्च की इमारत पुरानी होने के कारण आग काफी तेजी से फैल गई। आग लगने पर चर्च के लोग भागने लगे और इससे भगदड़ मच गई। नतीजतन, कई लोगों की दम घुटने से मौत हो गई।

CHURCH FIRE @DEATH: यह घटना 14 अगस्त की सुबह की है। मरने वालों में बच्चों की संख्या ज्यादा होने की आशंका है। असल में इस चर्च में नर्सरी भी चलती थी। हालांकि कितने बच्चे आग की चपेट में आए हैं, इसकी पुष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की 15 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका।

CHURCH FIRE @DEATH: घायलों और मृतकों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिस्र के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 55 लोग घायल हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता होसम अब्देल गफ्फार ने इस बारे में जानकारी दी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off