Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर पूजा भट्ट ने कहा दर्द दर्द है और नुकसान नुकसान

0 279

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bharat Jodo Yatra:कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  (Rahul Gandhi) आज कन्याकुमारी से अपनी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुरु कर रहे हैं। यह यात्रा देश के 12 राज्यों से होकर गुजरेगी और श्रीनगर में जाकर खत्म होगी।  कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी श्रीपेरुंबुदूर में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने के बाद यात्रा की शुरूआत करेंगे। इस दौरान तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद होंगे। तीनों सीएम राहुल को तिरंगा सौंपेंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा शुरु की गई भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर रिएक्शन दिया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट कर लिखा, श्रीपेरुम्बदूर में श्री राजीव गांधी की स्मृति में प्रार्थना सभा के माध्यम से #BharatJodoYatra की गरिमामय शुरुआत। दर्द दर्द है और नुकसान नुकसान है,बात यह है कि कोई इसे कैसे समझता है। दर्द को फिर से महसूस करना और उसे आत्मसात करना दुर्लभ विशेषता है। राहुल गांधी को ऐसा करते हुए देखा।’ पूजा भट्ट (Pooja Bhatt ) के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का विपक्ष के तमाम नेता हिस्सा बनेंगे।  कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के लिए राहुल गांधी समेत 118 ऐसे नेताओं का चुना है जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक पूरी यात्रा में उनके साथ चलेंगे। इन लोगों को ‘भारत यात्री’ नाम दिया गया है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off