Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

West Bengal: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने शुरु किया नबान्न अभियान

0 186

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

West Bengal:पश्चिम बंगाल की राजनीतिक सियासत में एक बार फिर से घमासान मच गया है। बीजेपी नेताओं ने ममता सरकार के खिलाफ मोर्चा अभियान की शुरुआत कर दी है। राज्य के बीजेपी नेताओं ने मिलकर ममता बनर्जी के खिलाफ नबान्न अभियान शुरु कर दिया है। जिसमें सभी बीजेपी कार्यकर्ता राज्य सचिवालय नबान्न की ओर मार्च निकाल रहे हैं। भारी बारिश के बावजूद इस अभियान में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता अलग-अलग जिलों से कोलकाता पहुंच गए हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वहीं दूसरी ओर कार्यक्रम को रोकने के लिए ममता सरकार की ओर से चारों ओर पुलिस की तैनाती लगा दी गई है। अलग-अलग जिलों से आ रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस पकड़ रही है। कोलकाता और हावड़ा में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। जुलूस को रोकने के लिए शहर को चारों ओर से घेर लिया गया है। शहर की तमाम सड़कों पर बेरिकेड्स लगाये गये हैं। वाटर कैनर के साथ पुलिस तैयार है।

बीजेपी नेता अभिजीत दत्ता ने कहा कि  हमारे 20 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दुर्गापुर रेलवे स्टेशन के पास रोक दिया है। मैं दूसरे रास्तों से यहां पहुंचा हूं। इसके अलावा ये खबर भी आयी है कि बीजेपी  कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धौलपुर रेलवे स्टेशन के अंदर भी झड़प हुई।

आपको बता दें कि राज्य सरकार की ओर से बीजेपी के इस कार्यक्रम को अनुमित नहीं दी गई है। बीजेपी राज्य की पुलिस की अनुमति के बिना नबान्न अभियान के लिए तैयार है। मंगलवार को सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक हुगली II ब्रिज और दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक हावड़ा ब्रिज से बचने की सलाह दी गई है। पुलिस ने सुबह चार बजे से रात आठ बजे तक मालवाहक वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगा दी है। एनसी स्ट्रीट और कॉलेज स्ट्रीट पर सुबह 11 बजे से 3 बजे तक यातायात नियंत्रित रहेगा।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off