Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

KIDNAP RAPE MURDER: दिनदहाड़े अपहरण, बलात्कार, हत्या

0 294

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

KIDNAP RAPE MURDER: यूपी के लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग बहनों का अपहरण कर बलात्कारियों ने शव को पेड़ से लटका दिया।

KIDNAP RAPE MURDER: बता दें कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में दो सगी दलित नाबालिग बहनों के शव एक पेड़ से लटकते मिले हैं। आरोप है कि बाइक सवार दो युवकों ने लड़कियों को उसकी मां के सामने से अगवा किया। इसके बाद जबरन बाइक पर बैठाकर भाग गए। मां ने रेप के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है।

KIDNAP RAPE MURDER: घटना निघासन थाना क्षेत्र की है। वहीं पर पहुँचे IG लखनऊ रेंज लक्ष्मी सिंह ने कहाकि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए लखीमपुर भेजा। घटना से नाराज लोगों ने निघासन चौराहे पर जाम लगा दिया।

KIDNAP RAPE MURDER: किशोरियों की मां ने रोते हुए बताया, ”बुधवार शाम करीब चार बजे 17 और 15 साल की मेरी दो बेटियां घर के बाहर बैठ कर आपस में बात कर रही थीं। इस दौरान मैं घर के बाहर नल पर बर्तन धो रही थी। अचानक एक बाइक पर दो युवक आए और मेरी दोनों बेटियों को बाइक पर जबरन बैठा लिया।”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उन्होंने बताया, ”यह देखकर मैंने उन्हें रोकने की भी कोशिश की। मगर, बाइक सवार युवक ने मेरे पेट पर लात मार दी। बेटियों को लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही गांव के कई लोगों ने बाइक और पैदल ही, भाग रहे बाइक सवारों का पीछा किया। मगर, वे पकड़ में नहीं आए।” मां ने बताया, ”काफी देर तलाश करने के बाद दोनों बेटियों के शव गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर एक गन्ने के खेत में पेड़ से लटके मिले। मेरी बड़ी बेटी 10वीं और छोटी 7वीं की छात्रा थी।”

शव मिलने के बाद परिजनों समेत ग्रामीणों ने निघासन चौराहा जाम कर दिया। इसके बाद पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। SP संजीव सुमन से ग्रामीणों की झड़प भी हो गई।

KIDNAP RAPE MURDER: बेटियों के शव मिलने के बाद माता-पिता का बुरा हाल है। काफी देर पूछने के बाद पिता ने बताया, “मैं जब घर पर गया, तो वहां कोई नहीं मिला। तभी मोहल्ले के एक लड़के ने मुझे पूरी घटना की जानकारी दी, तो मैं भी उधर की तरफ भागा जिधर सब गए थे। मेरे गांव में रहने वाले लड़के ने ही अपहरण कर हत्या की है।”

समाजवादी पार्टी ने इस मामले में ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला बोला है। पार्टी के ट्वीट में पेड़ से लटकते बहनों के शव का वीडियो लगाया गया है। साथ ही लिखा गया है, ”महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले UP के मुख्यमंत्री की सच्चाई! लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों के शव पेड़ से लटकता मिले। योगी सरकार में गुंडे रोज कर रहे माताओं-बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक! मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सजा।”

KIDNAP RAPE MURDER: प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा, “लखीमपुर में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है। परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था। रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती।आखिर UP में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं?”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off