Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Rahul Gandhi London Remark: लोकतंत्र के बयान पर राहुल बोले- सरकार या देश को लेकर नहीं था बयान

G20 अध्यक्षता पर विदेश मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति की मीटिंग में राहुल का बयान

0 206

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rahul Gandhi London Remark: लंदन में दिए अपने बयानों पर राहुल ने कहाकि उनका बयान एक व्यक्ति को लेकर था। सरकार या देश को लेकर नहीं था।

राहुल गांधी के विदेश वाले बयान पर घमासान चल रहा है। संसद में लगातार हो रहे संग्राम के बीच बड़ी खबर आई है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने बयानों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।
विदेश मंत्रालय की बैठक में उन्होंने लंदन में दिए अपने बयानों पर सफाई देते हुए कहाकि उनका बयान एक व्यक्ति को लेकर था। सरकार या देश को लेकर नहीं था। गांधी ने ये सफाई उस समय दी जब बीजेपी सांसदों ने लंदन वाले बयान का मुद्दा उठाया था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rahul Gandhi London Remark: भारत की G20 अध्यक्षता पर विदेश मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति की मीटिंग हुई थी। यहां राहुल गांधी और विपक्ष के तमाम नेता मौजूद थे। इस दौरान बीजेपी और विपक्ष के सांसदों के बीच तीखी बहस हुई।

विदेश मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति की मीटिंग में बीजेपी ने राहुल के विदेश में दिए हुए बयानों को लेकर भी उन पर जमकर हमला बोला। इसके बाद ही राहुल ने अपनी सफाई वाला बयान जारी किया।
विदेश मंत्रालय की कंस्लटेटिव कमेटी की बैठक में राहुल गांधी ने कहा, ‘मैंने यह कहा था कि यह हमारा आंतरिक मामला और हम इसका हल निकाल लेंगे। शुरुआती सत्र में राहुल गांधी ने कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन अंत में वह कई विषयों पर बोलने लगे। उनका कहना था कि अन्य सांसदों ने भी विषय से हट कर बोला। इसे लेकर बीजेपी सांसदों ने उन्हें टोका और अन्य विपक्षी सांसदों तथा बीजेपी सांसदों के बीच तीखी बहस भी हुई।

बता दें कि राहुल ने लोकतंत्र से लेकर विपक्ष की आवाज दबाने जैसे कई आरोप लगाए थे। राहुल ने लंदन में कहा था कि भारत में लोकतंत्र खतरे में है। मेरे फोन में भी पेगासस था। मुझे अधिकारियों ने सलाह दी थी कि मैं फोन पर सावधानी से बात करूं। क्योंकि फोन की रिकॉर्डिंग की जा रही है। उन्होंने कहा, ‘भारत में लोकतंत्र खतरे में में है। हम लोग एक निरंतर दबाव महसूस कर रहे हैं।
राहुल ने कहाकि विपक्षी नेताओं पर केस किए जा रहे हैं। उनके ऊपर कई केस किए गए। ऐसे मामलों में केस किए गए, जो बनते नहीं थे। उन्होंने कहाकि मेरे ऊपर कई केस किए गए। ऐसे मामलों में केस किए गए, जो बनते ही नहीं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off