Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

‘Rahul Gandhi को कोई रख लो..’ हरियाणा के गृह मंत्री ने कारपेंटर वाले अंदाज पर उठाए सवाल

0 74

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rahul Gandhi: हाल ही में कांग्रेस नेता राहुल गांधी कारपेंटर वाले अवतार में नजर आए थे. अब इस पर बीजेपी हमलावर हो गई है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी अब राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने यहां तक कह दिया है कि राहुल का राजनीति वाला काम बंद हो गया है इसलिए वो नया काम खोज रहे हैं.

इसके अलावा उन्होंने कहा है कि देशवासियों से एक अपील भी है. अगर किसी के पास कोई जगह है तो राहुल गांधी को रख ले. दरअसल राहुल गांधी का कारपेंटर का अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं तो कई इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं.

अनिल विज राहुल गांधी के इस अवतार पर हमलावर हो गए और एक के बाद एक तंज करने लगे.उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी खेती करते हैं, कभी वह बाइक और ट्रैक्टर चलाते हैं, कभी कारपेंटर बन जाते हैं. वह तरह-तरह के काम कर रहे हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उन्होंने इस उनकी राजनीति से भी जोड़ दिया है. विज के अनुसार, राहुल गांधी का राजनीति वाला उनका काम बंद हो गया है इसलिए वो नया काम खोज रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि अंबाला, हरियाणा या फिर किसी के पास कोई जगह है तो उन्हें रख ले.

ये पहली बार नहीं है जब राहुल मजदूर वर्ग से मिल रहे है. पिछले कुछ महीने में राहुल गांधी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. राहुल का ये अंदाज देश ही नहीं बल्कि विदेशी दौरे पर भी नजर आया है. हाल ही में वो देश के कारपेंटरों से बातचीत की और वो काम कैसे करते हैं, किस प्रकार की चुनौतियों का सामना कर रहे हैं आदि बातों को जानने का प्रयास किया था.

कुछ समय पहले ही उन्होंने कुली से बातचीत की थी. इस दौरान वो कुली के वेश में भी नजर आए. जिसमें लाल वर्दी में सिर पर सूटकेस उठाए हुए नजर आए थे. जिसको लेकर भी कई लोग तंज कस रहे थे. हालांकि, उनका ये अंदाज एक वर्ग को काफी पसंद आया. कुलियों ने भी इसे काफी पसंद किया था.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off