Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Rajasthan Election 2023: बीजेपी ने 5 राज्यों को फतह करने के लिए बनाई रणनीति, राजस्थान में पहली लिस्ट को लेकर कांग्रेस में मंथन

0 78

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Rajasthan Election 2023 Congress Candidates First List: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के उम्मीदवारों की पहली लिस्ट की डेट सामने आ गई है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने साफ कर दिया है कि वहां नवरात्रि के पहले दिन उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होगी. दिल्ली में शुक्रवार को केंद्रीय कांग्रेस समिति (CEC) की बैठक मध्य प्रदेश की पहली लिस्ट पर मंथन हो गया है. बताया जा रहा है कि राजस्थान (rajasthan news) में कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी नवरात्रि शुरू होते ही आ जाएगी.

शुक्रवार को होगी राजस्थान कांग्रेस पोल पैनल की बैठक
वहीं, राज्य चुनावों के लिए उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए बैठक होगी. जयपुर में बैठक में सीएम गहलोत, सचिन पायलट मौजूद रहेंगे. राजस्थान कांग्रेस की प्रदेश चुनाव समिति की यह बैठक शुक्रवार दोपहर जयपुर में कांग्रेस के वॉर रूम में होगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट के साथ ही कुल 17 कांग्रेस नेताओं का पैनल शामिल होगा.

कब आएगी पहली लिस्ट

बैठक का एजेंडा 100 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के पैनल को अंतिम रूप देना है, जिसे कांग्रेस आलाकमान को भेजा जाएगा. जिसके बाद 16 अक्टूबर के बाद किसी भी समय पहली सूची जारी की जाएगी.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off