Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

AKHILESH YADAV: नाराज अखिलेश को मनाने की कवायद तेज, कांग्रेस के नेताओं का आलाकमान का संदेश

0 104

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

AKHILESH YADAV: लोकसभा चुनाव के लिए साथ आए विपक्षी पार्टियों में फूट दिनों-दिन बढ़ती नजर आ रही है. इंडिया गठबंधन में शामिल सपा पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस बार मुखर होकर अपनी नाराजगी जताई है. उनकी इस नाराजगी को कांग्रेस आलाकमान ने गंभीरता से लिया है. कांग्रेस प्रदेश प्रमुख अजय राय ,सहति अन्य कार्यकर्ताओं को पार्टी आलाकमान ने कड़ा संदेश देते हुए कहा कि वह सपा के केंद्रीय नेताओं पर अनावश्यक टिप्पणी करने के बजाए, संगठन मजबूत करने पर ध्यान दे.

कांग्रेस आलाकमान ने कहा कि अगर सपा का राज्य स्तर का नेता कोई बयानबाजी करे तो ही उसका जवाब दें. बता दें, कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने सपा के एक भी प्रत्याशी को उम्मीदवार के तौर पर नहीं उतारा है. इसको लेकर सपा नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधा और उन्हें धोखेबाज करारा दिया. अखिलेश ने कहा कि पार्टी ने मध्य प्रदेश में सीट देने का आश्वासन दिया था लेकिन बाद में वह मुकर गए.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वहीं, कांग्रेस आलाकमान का मानना है कि इंडिया का गठन 2024 के लिए हुआ है. लेकिन, राज्य स्तर पर कोई कोशिश होती है तो उससे परहेज नहीं है. राज्य स्तर पर गठजोड़ होना न होना राज्य के नेताओं का फैसला है. साथ ही पार्टी ने यह भी साफ किया कि, अरविंद केजरीवाल पंजाब में कांग्रेस के नेताओं को गिरफ्तार करा रहे हैं, इसलिए बयानबाज़ी होती है.

इंडिया गठबंधन से सपा प्रमुख अखिलेश या कोई और नेता केजरीवाल जैसा नहीं करता. इसलिए विधानसभा चुनावों में डोर इतनी न खींचे जिससे 2024 की उम्मीदों को झटका लगे. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस आलाकमान एक-दो वरिष्ठ नेताओं को अखिलेश यादव को समझाने और उनकी नाराज़गी दूर करने की ज़िम्मेदारी दे सकता है, जो पर्दे के पीछे से काम करेंगे.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off