Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

PM Modi Bihar Visit: आजादी के बाद किसी प्रधानमंत्री का पटना में 12 मई को होगा पहला रोड शो, दो दिवसीय बिहार दौरे पर रहेंगे नरेंद्र मोदी

PM Modi Bihar Visit: आजादी के बाद किसी प्रधानमंत्री का पटना में होगा पहला रोड शो

0 80

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

PM Modi Bihar Visit: पीएम मोदी दो दिनों के लिए बिहार आ रहे हैं। पीएम पटना में एनडीए के दो उम्मीदवारों के लिए रोड शो करेंगे। प्रधानमंत्री पटना सिटी से बीजेपी एनडीए कैंडिडेट रवि शंकर प्रसाद और पाटलिपुत्र से रामकृपाल यादव उम्मीदवार हैं। इसके अलावा राज्य के तीन अन्य शहरों में 12 और 13 मई को वो जनसभा को संबोधित करेंगे।

PM Modi Bihar Visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार दो दिनों तक बिहार में रहेंगे। इस दौरान 12 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। पटना में एक जून को आखिरी चरण में चुनाव है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 12 मई के पटना में रोड शो को भव्य बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी जोरशोर से तैयारियां कर रही है। प्रशासन ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। गौरतलब है देश की आजादी के बाद किसी प्रधानमंत्री का पटना में यह पहला रोड शो होगा।

प्रदेश भाजपा कार्यालय और पटना एसएसपी कार्यालय के मुताबिक पटना में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन से चार किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इस दौरान खुली गाड़ी पर सवार प्रधानमंत्री जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे। इसे लेकर मंगलवार को भाजपा के पटना स्थित कार्यालय में संगठनात्मक बैठक भी हुई।

पीएम मोदी का रोड शो पटना हाईकोर्ट के पास आंबेडकर मूर्ति से शुरू होगा जो कदमकुंआ तक जाएगा। हालांकि, अभी पीएमओ के स्तर से इसकी स्वीकृति मिलनी बाकी है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पटना में रोड शो आयकर गोलंबर से डाक बंगला चौराहा होते हुए कदमकुआं तक होना है। इस बीच उनका काफिला जेपी गोलंबर, बाकरगंज होते हुए ठाकुरबाड़ी की तरफ से गुजरेगा।

गौर करें तो लोकसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण में एक जून को काराकाट, आरा, बक्सर, जहानाबाद, नालंदा और सासाराम सहित पाटलिपुत्रा और पटना साहिब में मतदान होगा। पटना सिटी से रविशंकर प्रसाद और पाटलिपुत्र से रामकृपाल यादव एनडीए उम्मीदवार हैं। बीजेपी के इन उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना आ रहे हैं।

इस रोड शो के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद और रामकृपाल यादव के लिए पटना की जनता से वोट मांगेंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो आयकर गोलंबर से डाक बंगला चौराहा होते हुए कदमकुआं तक होना है। इस बीच उनका काफिला जेपी गोलंबर, बाकरगंज होते हुए ठाकुरबाड़ी की तरफ से गुजरेगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रात्रि विश्राम पटना में करेंगे। 12 मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राजधानी में रोड शो करने के बाद अगले दिन 13 मई को वह मुजफ्फरपुर, छपरा और हाजीपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off