Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Vicky Kaushal Birthday: बहुत ही फिल्मी है विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की लवस्टोरी

विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी

0 414

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Vicky Kaushal Birthday:बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल आज अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। साल 2015 में विक्की ने अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। इतने कम वक्त में ही उन्होंने एक खास मुकाम हासिल किया। मशान, राजी, द सर्जिकल स्ट्राइक, मनमर्जियां, सरदार उधम जैसी बेहतरीन फिल्में की हैं। इन फिल्मों के लिए विक्की कौशल को करीब 15 अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। विक्की कौशल को नेशनल क्रश कहा जाये ये गलत नहीं होगा। उनके ऊपर करोड़ो लड़कियां मरती हैं लेकिन विक्की कौशल का दिल किसी और के लिए धड़का। वो हैं बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफूल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जो कि अब विक्की कौशल की पत्नी बन चुकी हैं। आइये जानते हैं विक्की और कैटरीना की लव स्टोरी के बारें में-

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अभी तक किसी भी फिल्म में साथ में काम नहीं किया है। दोनों का रिश्ता करण जौहर के पॉपलुर टॉक शो कॉफी विद करण में शुरु हुआ था। इस शो में कैटरीना और विक्की दोनों गेस्ट बनकर आए थे। उस वक्त करण जौहर ने विक्की कौशल से कहा था कि आप दोनों की जोड़ी पर्दे पर साथ में बहुत अच्छी लगेगी। करण की ये बात सुनकर विक्की खुशी से झूम उठे थे और बेहोश होने की एक्टिंग करने लगे। कैटरीना भी करण जौहर की बात सुनकर हंसने लगीं। दोनों ने अपने  प्यार को लेकर ऑफिशियल कभी भी कुछ नहीं कहा था। लेकिन दोनों जब भी साथ में नजर आते थे तो लोगों के सामने अपनी केमेस्ट्री को छिपा नहीं पाते थे। दिवाली पार्टी पर जब विक्की कौशल, कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए थे तब दोनों के प्यार पर मुहर लग गयी थी। पूरे देश को पता चल गया कि विक्की और कैटरीना एक दूसरे के प्यार में हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें विक्की कौशल भरे इवेंट में कटरीना कैफ को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आए थे।  इस दौरान वहां सलमान खान भी उनके सामने मौजूद थे। सलमान बहन अर्पिता के साथ बैठे थे और खूब हंस रहे थे। विक्की ने कैटरीना से कहा था, आप विक्की कौशल की तरह एक अच्छे इंसान को ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेती हैं? शादियों का सीजन चल रहा है, मुझे लगा आप यह करना चाहती होंगी। मुझे लगा कि मुझे आपसे इस बारे में पूछ लेना चाहिए। इसके बाद कैटरीना मुस्कुराने लगी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

दोनों ने शादी तक अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था। आखिरकार बीते साल 9 दिंसबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बहुत ही रॉय अंदाज में अपनी शादी की थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off