Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

अश्लील वीडियो के कारण मुश्किलों में पड़ी पूनम पांडे (Poonam Pandey), गोवा पुलिस ने चार्जशीट की दाखिल 

0 357

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) यूं तो अपने हॉट और सेमीन्यूड वीडियोज से खूब सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन  उनका यही बोल्ड अंदाज उनके लिए मुसीबत बन गया है। गोवा में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने न्यूड फोटोशूट और वीडियोज शूट करवाये थे उस मामले में वो कानूनी पचड़े में फंसती ही जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दो साल पहले साल 2020 में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने गोवा में कुछ आपत्तिजनक वीडियोज और फोटोशूट करवाये थे जिसको लेकर उनके खिलाफ गोवा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। गोवा पुलिस ने इस मामले में पूनम पांडे (Poonam Pandey) के साथ-साथ उनके पति सैम बॉम्बे को भी शामिल किया है।

साल 2020 में पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने पति सैम के साथ गोवा के कानकोना में घूमने के लिए गई थीं। यहां पर पूनम पांडे (Poonam Pandey) पर आरोप है कि  उन्होंने सार्वजनिक जगह चपोली डैम पर  पर अश्लील वीडियो शूट करवाए थे और डांस भी किया था। पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके पति सैम की इस हरकत की वजह से आम लोगों को काफी परेशानी हुई थी। इसलिए उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है जिसको लेकर अभी पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं।

 

बीते दिनों ही पूनम पांडे (Poonam Pandey) कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आयी थीं। इस शो में भी टॉपलेस होने पर पूनम पांडे (Poonam Pandey)  विवादों में आ गई थीं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off