Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

केके (KK) की पत्नी ज्योति का रो-रोकर हुआ बुरा हाल 

0 398

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अपनी आवाज से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले जाने-माने सिंगर केके (KK) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। केके (KK) अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को अकेला छोड़ गए। उनके निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। फैंस ये यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनके चहीते केके (KK) अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं उनकी पत्नी ज्योति का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

केके और ज्योति बचपन से एक दूसरे के साथी थे। अपने बचपन के प्यार को जुदा होता देख ज्योति बिखर गई हैं। वो अपने पति की मौत का सदमा भूल नहीं पा रही हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं, जिनमें ज्योति, केके के पार्थिव शरीर से लिपट कर रो रही हैं। उनकी हालत किसी से देखी नहीं जा रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

केके (KK) को जिंदगी में आगे बढ़ाने में उनकी पत्नी ज्योति का बहुत बड़ा हाथ रहा। उन्होंने केके (KK) के मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया। केके (KK) ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि वो और ज्योति बचपन से एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। लेकिन ज्योति से शादी करने के लिए उन्हें बहुत पापड़ बेलने पड़े थे। क्योंकि उस वक्त केके (KK) बेरोजगार थे।

उनके पास कोई नौकरी नहीं थी। इसलिए ज्योति के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। ज्योति से शादी करने के लिए केके (KK) ने सेल्स मैन तक की जॉब की। वहीं साल 1991 में केके ने अपना पहला एल्बम (KK First Album) ‘पल’ (Pal) रिलीज किया था। साल 1991 में केके और ज्योति की शादी हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। अब केके अपने परिवार को अकेला छोड़ कर हमेशा के लिए इस दुनिया से रुखसत हो गए।

करीब 1 बजे वर्सोवा श्मशान में केके का अंमित संस्कार किया जाएगा। उनकी अंतिम यात्रा में म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सेलेब्स शामिल होंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off