Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

पंजाब में कांग्रेस को एक बार फिर से करारा झटका, गृहमंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

0 428

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चंडीगढ़: पंजाब में एक बार फिर से शनिवार को कांग्रेस को करारा झटका लगा है। चंडीगढ़ में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में कांग्रेस के कई बड़े नेता ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। इनमें  पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़, बलबीर सिंह सिद्धू, राजकुमार वेरका, सुंदर शाम अरोड़ा और पूर्व विधायक केवल सिंह ढिल्लों शिअद के पूर्व विधायक सरूप चंद सिंगला और शिअद से निष्कासित नेता मोहिंदर कौर जोश जैसे नेताओं ने आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बीते दिनों ही पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ ने सबको चौंका दिया था। उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा लेकर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। अब जाखड़ के बाद कांग्रेस के इन पांच नेताओं ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। इन नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने से पहले सुनील जाखड़ से भी मुलाकात की थी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चंडीगढ़ दौरे पर हैं। उन्होंने पंजाबी सिंगर दिवंगत सिद्धू मसूेवाला के माता-पिता से भी मुलाकात की।

मसूेवाला के माता-पिता गृहमंत्री से मिलने के लिए चंडीगढ़ में गए थे। इस दौरान मसूेवाला के पिता ने गृहमंत्री से अपील की उनके बेटे के हत्यारों को जल्द से जल्द सजा सुनाई जाए। इतना कहते-कहते वो रो पड़े। ये मुलाकात 10-15 मिनट की थी। इसके बाद मसूेवाला के माता-पिता अपने घर चले गए। वहीं गृहमंत्री चंडीगढ़ में स्थित बीजेपी दफ्तर में चले गए।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off