Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

दो युवतियों में प्यार इस कदर चढ़ा परवान, शादी की जिद के लिए दिल्ली से पहुंची पटना, पुलिस के समाने हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

एक दूसरे के प्यार में दीवानी हुई दो युवतियां

0 299

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

पटना: राजधानी पटना में दो युवतियों के प्यार का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दोस्ती से हुई शुरुआत में दोनों युवतियों के बीच प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खाने लगी। इन्हें एक-दूसरे से इस कदर प्यार हुआ कि सामाजिक ताने-बाने और बंधनों को तोड़कर दोनों ने समलैंगिकता का रिश्ता कायम कर लिया। अब यह दोनों आपस में शादी कर एक दूसरे की जीवन साथी बनना चाहती हैं। लेकिन इन दोनों ही युवतियों के परिवार को ये रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं है। घरवाले दोनों के रिश्ते के बीच रोड़ा बने हुए हैं।

 

22 वर्षीय श्रेया घोष और तनुश्री दोनों ही पटना की रहने वाली हैं। वह पांच साल से एक दूसरे को जानती हैं। परिवारवालों से जब अपनी पसंद बताई तो उन्होंने विरोध किया। कहा कि यह रिश्ता नामुमकिन है। ऐसे में दोनों लड़कियां भाग कर दिल्ली चली गई थीं। तनुश्री के परिवार वालों ने पुलिस के पास जाकर किडनैपिंग का केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद दोनों लड़कियां दिल्ली से पटना पहुंची। थाने में पहुंचकर श्रेया घोष ने कहा कि उसके घर वालों को लगातार टॉर्चर किया जा रहा था और ऐसे में वे दोनों गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंच गई थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

तनुश्री की माने तो उसके चाचा विशाल वर्मा और मामा अंबर कश्यप द्वारा केस किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि श्रेया घोष ने मुझे किडनैप किया है जबकि ये गलत है। हम अपनी मर्जी से श्रेया के साथ गए हैं। चाचा और मामा की तरफ से लगातार धमकी दी जा रही है कि अगर हम मिल गए तो वह जान से मार देंगे। साथ ही श्रेया के फैमिली को भी गंदे तरीके से टॉर्चर किया जा रहा है।

तुनश्री ने कहा कि हम दोनों साथ में रहना चाहते हैं और कानून इजाजत दे तो हम एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते हैं। लेकिन हमारे घरवालों ने हम पर पाबंदी लगाई हुई है। इसलिए हम भाग कर दिल्ली चले गए थे। पुलिस ने दोनों लड़कियों को समझा-बुझा कर घर भेज दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों ही बालिग हैं ऐसे में उन पर जोर जबरदस्ती नहीं कर सकते हैं। थानाध्यक्ष कुमारी किशोरी सहचरी ने बताया कि मामला उनके क्षेत्राधिकार का नहीं है। इस बाबत कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off