Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

iPhone से जासूसी का मामला, कांग्रेस नेताओं के बाद अखिलेश ने भी सरकार को घेरा, बोले..

0 114

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Apple iPhone द्वारा कथित जासूसी के मामले पर समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने टिप्पणी की है. अखिलेश यादव ने सरकार की चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि सरकार काम करे, कान न लगाए. इसके अलावा उन्होंने इशारों में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भी जासूसी हो रही है और वो डरे हुए हैं.

सोशल मीडिया साइट एक्स पर अखिलेश ने लिखा– सुना है सत्ताधारी अब विपक्षियों के फ़ोन की जासूसी करवा रहे हैं. विपक्ष की बात सुनने से ज़्यादा अच्छा तो ये है कि सत्ताधारी ‘जनता की आवाज़’ सुन लें तो कम-से-कम उन्हें सुधार का कुछ मौका मिल जाए और फिर महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोज़गारी, ध्वस्त क़ानून व स्वास्थ्य व्यवस्था, महिला अपराध, युवाओं के रोष; ग़रीबों, दलितों, वंचितों, किसानों, मजदूरों के शोषण; जातीय जनगणना व सामाजिक न्याय जैसे ज्वलंत मुद्दों पर कुछ सकारात्मक काम हो सके.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुलायम सिंह को किया याद

इससे पहले अखिलेश यादव ने तत्कालीन सपा संयोजक मुलायम सिंह यादव के समय को याद कर कहा कि ‘सरकार राजनेताओं के फोन जासूसी पर लगा रही है. यह करना लोकतंत्र में आजादी और निजता को खत्म करने जैसा है. एक बार 30 या 31 तारीख को ही नेता जी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. जब हमारे घर के फोन रिकॉर्ड किये गए थे और आज भी 31 तारीख है. वो भी सरकार रिकॉर्ड कर रही थी, वो भी चली गई, ये रिकॉर्ड कर रही है, ये भी चली जाएगी.’

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए आगे कहा कि ‘बीजेपी के लोगों ने कहा था कि वह नौजवानों को नौकरी देंगे, युवाओं को नौकरी नहीं दे पा रहे हैं इसलिए जासूसी कर रहे हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off