Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Raksha Bandhan: बहनों की जिम्मेदारी उठाते नजर आयेंगे अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) में 

0 155

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Raksha Bandhan:बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म (Raksha Bandhan) को लेकर सुर्खियों में हैं। बेलबॉटम, बच्चन पांडे और पृथ्वीराज चौहान फ्लॉप हो जाने के बाद दर्शकों को अब अक्षय कुमार की रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) से उम्मीदें हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार अपनी चारों बहनों की जिम्मेदारियां उठाते हुए नजर आयेंगे। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बीती शाम ही रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर में अक्षय कुमार अपनी चारों बहनों के साथ नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद से ही फैंस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहेगी। टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैड मैन जैसी फिल्में बनाने वाले अक्षय कुमार इस बार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) में अपनी बहनों के लिए समर्पण करते दिखेंगे। फिल्म में अक्षय के ऊपर चार बहनों और उनकी शादी की जिम्मेदारी भी है और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर भी बसाना है। जिम्मेदारी, फर्ज और प्यार के बीच अक्षय कुमार किस तरह मैनेज करते हैं, यही फिल्म में दिखाया जायेगा।

आइये जानते हैं रक्षाबंधन में अक्षय कुमार की चारों बहनों का किरदार निभाने वाली लड़कियों के बारें में

अक्षय की  बहन का किरदार निभाने वाली एक एक्ट्रेस का नाम शहजमीन कौर है। Sahejmeen Kaur को डांस करने और गाने की शौक है। उन्हें ऐक्टिंग का भी बहुत शौक है। जानकारी के मुताबिक, शहजमीन दिल्ली की रहने वाली हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अक्षय कुमार की दूसरी बहन सादिया खतीब भी एक ऐक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2020 में आई विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।

दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की बहन के रोल में हैं। दीपिका खन्ना एक ऐक्ट्रेस हैं और वह मुंबई की रहने वाली हैं।

अक्षय कुमार की चौथी बहन स्मृति श्रीकांत (Smrithi Srikanth) मॉडल भी हैं और फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शस रहती हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off