Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Amit Shah: 100 सियार मिलकर..’अमित शाह की बिहार रैली में बोल सतीश चंद्र दुबे *

0 68

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Amit Shah:  झंझारपुर के ललित कर्पूरी मैदान में आज बीजेपी रैली कर रही है. इस रैली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की सभा भी है. बीजेपी की इस रैली में भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी पहुंच रहे हैं. नेता बिहार की 40 सीटों पर जीत का भी इस रैली में कर रहे हैं. 

 

आपको बता दें कि इस रैली को अमित शाह से पहले सतीश चंद्र दुबे संबोधित कर रहे हैं. वो बीजेपी की ओर से राज्यसभा सांसद हैं. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भारी संख्या में लोग इस रैली में आए हैं.लाखों लोग अमित शाह को सुनने आए हैं. 

 

उन्होंने ये भी दावा किया कि कार्यकर्ता उत्साहित हैं. बिहार की 40 में से 40 सीटों पर एनडीए की ही जीत होगी. इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उनका दावा है बीजेपी की सरकार दोबारा आएगी. 400 सीटें एनडीए को आएंगी. 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सतीश चंद्र दुबे ने कहा कि यह इंडिया गठबंधन से कहना चाहता हूं कि 100 सियार मिलकर एक शेर का शिकार नहीं कर सकते हैं.बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें जनता सबक सिखाएगी. 

 

वो सनातन को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं.सत्ता के लिए विपक्षी दल एकजुट हो रहे, लेकिन कभी सफलता नहीं मिलेगी. बिहार समेत देश में बीजेपी बहुत मजबूत है. नीतीश की जरूरत नहीं है.

 

आपको बता दें कि शनिवार को ही सतीश चंद्र दुबे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर लिखा- “कश्मीर आज आतंक के बंधनों से मुक्त हो चुका है, तीन तलाक से मुस्लिम बेटियों को बचा लिया गया है, राममंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है. 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off