Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Maharashtra Politics:मुंबई पहुंचे अमित शाह ने दिया बड़ा बयान

0 148

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Maharashtra Politics:महाराष्ट्र की राजनीति में कुछ बड़ा होने वाला है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह महाराष्ट्र दौरे पर हैं। अमित शाह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर होने वाली गणेश पूजा में शामिल हुए। इसके बाद  सोमवार को मुंबई में पार्टी के सांसदों और विधायक के साथ बैठक की। ये बैठक आगामी बीएमसी चुनाव को लेकर हुई, जिसमें 150 सीट जीतने का लक्ष्य लक्ष्य तय किया गया है। इस बैठक में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। बैठक में अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने बड़ा बयान दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

अमित शाह ने कहा कि राजनीति में जो लोग धोखा देते हैं उनको सजा देनी ही चाहिए। आज मैं फिर से कहना चाहता हूं कि हमने कभी उद्धव ठाकरे से मुख्यमंत्री पद का वादा नहीं किया था।  हम बंद कमरे में नहीं सीना ठोककर राजनीति करने वाले लोग हैं। उद्धव ठाकरे ख्याली पुलाव पका रहे थे। अमित शाह ने कहा कि बीएमसी चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में BMC चुनाव में बीजेपी और असली शिवसेना गठबंधन का लक्ष्य 150 सीट जीतने का होना चाहिए।

पीएम मोदी के नेतृत्व में BMC चुनाव में बीजेपी का जीतना तय है। जनता पीएम मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी के साथ है।  उद्धव ठाकरे ने न सिर्फ बीजेपी  को धोखा दिया था बल्कि विचारधारा को धोखा दिया और महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का भी अपमान किया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off