Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Amitabh Bachchan: शादी की सालगिरह पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शेयर की शादी की तस्वीर 

0 1,999

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ आज अपनी शादी की 49वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज ही के दिन 2 जून साल 1973 को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) शादी के बंधन में बंधे थे। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने सोशल मीडया अकाउंट्स पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ शादी की तस्वीर शेयर की है। साथ ही एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा, T 4303 – जया और मेरी, विवाह जयंती पे जो स्नेह और आदर प्रदान किया गया है उसके लिए हाथ जोड़ कर प्रणाम करता हूँ । धन्यवाद ! सब को उत्तर न दे पाएँगे, इस लिए यहाँ प्रतिक्रिया, प्रतिवचन , स्वीकार करें।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इस पोस्ट पर बिग बी को चारों ओर से खूब बधाई संदेश मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, बधाई। सर, पहले जया जी का स्वभाव सरल था। आप फिल्मों में एंग्री मेन थे। अब जया जी का गुस्से वाला स्वभाव हो गया है और आप अधिक विनम्र और समझदार हो गए हैं। किसी ने लिखा, रेखा जी होती तो कोई और बात होती।  ज्यादातर फैंस ने हार्ट इमोजी पोस्ट की है।

ये भी देखें-

 

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off