Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट एक दूजे के हुए, दुनिया ने देखा नज़ारा

0 82

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Anant-Radhika Wedding: साल 2024 जुलाई की 12 तारीख, वो यादगार दिन था, जब मुकेश और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जन्मों जन्मांतर के बंधन में बंधे.

मुंबई के शानदार जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत-राधिका की शाही शादी हुई. इसमें देश-विदेश के वीवीआईपी मेहमानों ने शिरकत की.

गौर करें तो अनंत-राधिका की आलीशान शादी को सालों तक याद रखा जाएगा. वेडिंग में अंबानी फैमिली का हर मेंबर रॉयल पोशाक में दिखा। जान लें कि अनंत-राधिका की शादी के ये फंक्शन 14 जुलाई तक चलेंगे.

12 जुलाई, वो यादगार दिन था जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जन्मों जन्मांतर के बंधन में बंधे. जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत-राधिका की शाही शादी हुई. इसमें देश-विदेश के वीवीआईपी मेहमानों ने शिरकत की. अनंत-राधिका की आलीशान शादी को सालों तक याद रखा जाएगा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

वेडिंग में अंबानी फैमिली का हर मेंबर रॉयल लगा. कर्दाशियां सिस्टर्स, जॉन सीना, रेमा, शाहरुख खान, बच्चन परिवार समेत कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और इंटरनेशनल सेलेब्रिटी साल की सबसे बड़ी शादी के गवाह बने.

अनंत-राधिका की आलीशान शादी को यकीनन सालों तक याद रखा जाएगा. दूल्हे राजा करोड़ों की लग्जरी कार में सवार होकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे थे. वहीं राधिका मर्चेंट ने ट्रेडिशनल गुजराती रंग लाल और सफेद वाला लहंगा पहना. अनंत-राधिका की शादी के ये फंक्शन 14 जुलाई तक चलेंगे.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जयमाला हो चुकी है. शादी का इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन संग उनके घरवाले मस्ती करते दिख रहे हैं.

WWE रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना, अनंत अंबानी की शादी में भरपूर मस्ती कर रहे हैं. जॉन को शादी में साफा बंधवाते देखा गया. इसके बाद जॉन सीना, अनंत की बारात में नाचते हुए भी दिखे. जॉन सीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी अनंत और राधिका की शादी में नाचते हुए शामिल होने आ गए हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off