Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Anant Singh: अनंत सिंह बोले- नीतीश जैसा CM बिहार में पैदा नहीं हुआ; लालू के बारे में ऐसा कहा

Anant Singh: लालू राज कसा तंज, बोले- उस वक्त चलता था अपहरण उद्योग

0 43

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Anant Singh: बिहार के बाहुबली नेता पूर्व विधायक अनंत सिंह ने कहा कि मैं किसी की पार्टी में नहीं हूं, लेकिन फिर भी कहता हूं कि नीतीश कुमार की तरह न कोई नेता बिहार में पैदा हुआ है और न ही होगा।

पूर्व विधायक बाहुबली अनंत सिंह ने सीएम नीतीश कुमार की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। पैरोल पर 15 दिन के लिए बाहर आए अनंत सिंह ने स्पष्ट कहा कि नीतीश कुमार की तरह न कोई मुख्यमंत्री बिहार में पैदा हुआ और न ही पैदा होगा। बिहार में उनके जैसा मुख्यमंत्री कभी नहीं होगा।

बाहुबली नेता अनंत सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के पास कोई पारिवारिक जिम्मेदार नहीं थी। उनके भाई आज भी दवा बेचते हैं। बेटा भी राजनीति से दूर है। सीएम के परिवार के बारे में सबको पता है।

अनंत सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार दिन-रात काम में ही लगे रहते थे। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आपने लालू यादव का शासन नहीं देखा है। उस वक्त अपहरण उद्योग चलता था।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दिल्ली में नौकरी करने वालों के परिजनों को उठा लिया जाता था। लोग घर से बाहर नहीं निकल पाते थे। अनंत सिंह ने कहा कि मैं किसी की पार्टी में नहीं हूं लेकिन फिर भी कहता हूं कि नीतीश कुमार की तरह न कोई नेता बिहार में पैदा हुआ है और न ही होगा।

छह मई को सीएम नीतीश कुमार मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के पंडारक में ललन सिंह के चुनावी प्रचार में पहुंचे थे। मंच पर मंच पर अनंत की पत्नी और मोकामा की विधायक नीलम देवी भी मौजूद थीं। नीतीश कुमार ने अपने भाषण के दौरान कहा कि बीच में थोड़ा-बहुत इधऱ-उधर हो गये थे, लेकिन अब देखिए वह भी साथ आ गई हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इनके पति (अनंत सिंह) से हमारा संबंध पुराना है। बीच में थोड़ा बहुत इधर-उधर हुआ, लेकिन वह खत्म होकर फिर दोबारा आ गए हैं। इनके पिताजी से हमारे पिताजी का पुराना रिश्ता था। हम लोग 1995 से साथ हैं ।

बता दें कि विधायकी गंवाने वाले बाहुबली और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पांच मई को बेऊर जेल से बाहर निकले हैं। गृह विभाग से हरी झंडी मिलने के बाद अनंत सिंह को जेल से 15 दिनों के लिए पैरोल मिला है। आनंद सिंह के जेल से बाहर निकलने की सूचना के साथ ही उनके समर्थकों में काफी उत्साह का माहौल है। अनंत सिंह लगभग पांच वर्षों से जेल में बंद है। अनंत सिंह पर एके 47 रखने का आरोप है, जिसके तहत कोर्ट ने उन्हें 10 वर्ष की सजा सुनाई थी। तब से मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में सजायाफ्ता बंदी के रूप में सजा काट रहे हैं।.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off