Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Asaduddin Owaisi On Congress: भाजपा सांसद की लोकसभा में अभद्रता, असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी को किया चैलेंज

0 64

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Asaduddin Owaisi On Congress: असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि ‘वो दिन दूर नहीं जब किसी मुस्लिम का देश की संसद के भीतर लिंचिंग हो जाए.’ आपको बता दें कि वो सांसद दानिश अली के साथ बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की अभद्रता पर बात कर रहे थे.

 

उन्होंने इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक को निशाने पर लिया. वो इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने इन मामलों का जिक्र करते हुए एआईएमआईएम चीफ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी. उन्हें वायनाड जाने की बजाय हैदराबाद आने कहा. ओवैसी ने कहा, “आप सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, आइए ग्राउंड में मेरे खिलाफ लड़िए.”

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

असदुद्दीन ओवैसी राहुल गांधी की ‘मुहब्बत की दुकान’ पर सवाल उठाते रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस से कहा कि राहुल को हैदराबाद से चुनाव लड़ने कहिए और वायनाड से नहीं. कांग्रेस नेता केवल बड़े-बड़े बयान देते हैं. कांग्रेस के लोग बहुत कुछ कहते हैं लेकिन ‘मैं तैयार हूं. बाबरी मस्जिद और सेक्रीटेरियट मस्जिद का डिमोलिशन कांग्रेस के कार्यकाल में हुआ.’

 

ओवैसी ने रमेश बिधूड़ी की अभद्रता पर कहा, लोग कह रहे हैं कि उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए, उनकी जुबान फिसल गई, लेकिन हम सबने देखा कि एक बीजेपी सांसद ने एक मुस्लिम सांसद को संसद के भीतर गाली दी. क्या यही आपके रहनुमा हैं जिन्हें आपने वोट दिया? असदुद्दीन ओवैसी ने कहा आपका सबका साथ, सबका विकास कहां है? इस देश के प्रधानमंत्री अब कुछ नहीं बोलेंगे. पीड़ित सांसद दानिश अली लगातार उनपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

 

इससे पहले महिला आरक्षण बिल का संसद में एआईएमआईएम ने विरोध किया था. हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी और पार्टी के एक अन्य सांसद ने बिल के खिलाफ वोट किया. बाद में उनपर महिला विरोधी होने के आरोप लगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता लगातार कह रहे हैं कि हमारे दो सांसद ने महिला आरक्षण बिल के खिलाफ वोट किया.. सभी हमारे खिलाफ बोल रहे हैं, तो मैं देश को बताना चाहता हूं कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी एक साथ हैं, मैं अकेले और आप सभी के साथ पीएम मोदी से लड़ रहा हूं.”

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off