Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Begusarai Triple Murder: ट्रिपल मर्डर से दहला बेगूसराय, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की काटी गर्दन 

0 38

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Begusarai Triple Murder: बिहार के बेगूसराय में दो परिवारों के बीच एक भीषण खूनी संघर्ष में एक ही परिवार के चार सदस्यों की गर्दन काट दी गई। इस हमले में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

घटना ने पूरे इलाके में दहशत और शोक का माहौल बना दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस वीभत्स घटना ने सुरक्षा और कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं।

जानकारी के मुताबिक दंपति अपने दोनों बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। अपराधी घर घुसे और अचानक चारों पर धारदार हथियार से वार करने लगे। अपराधियों ने चारों का गर्दन काट दिया। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर है।

बेगूसराय में सोए अवस्था में अपराधियों ने एक ही परिवार के चार लोगों का धारदार हथियार से गर्दन काट दिया। इसमें पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई है जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है। इतना ही नहीं अपराधियों ने चारों के शरीर पर एसिड भी डाल दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए पीएससी में भर्ती कराया है जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर स्थित चिरंजीवीपुर गांव की है। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

बताया जा रहा है कि संजीवन महतो अपने सभी परिवार के साथ घर में सोया हुआ था। तभी सोया अवस्था में अपराधियों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से पति-पत्नी और पुत्र और पुत्री को गर्दन काट दिया। जिसमें पति-पत्नी और पुत्री की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

वहीं पुत्र गंभीर रूप से घायल है। मरने वालों की पहचान संजीवन महतो, संजीता देवी और सपना कुमारी के रूप में हुई है। बेटे अंकुश कुमार की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बछवाड़ा थाना पुलिस को दी। मौके बछवाड़ा थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि संजीवन महतो ने दो शादी की थी। पहले से एक बड़ा लड़का है।

ग्रामीणों का कहना है कि आपसी रंजिश में ही अपराधियों के द्वारा इस बड़ी घटना को अंजाम दिया गया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अपराधियों ने एसिड भी सभी लोगों के शरीर पर डाला गया है। इससे सभी लोग झुलस गए।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off