Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bhabhi Ji Ghar Pe Hain: भाभी जी घर पर हैं के फेम मखनलाल का निधन, क्रिकेट खेलते-खेलते गई जान

0 1,100

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bhabhi Ji Ghar Pe Hain:मशहूर टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं (Bhabhi Ji Ghar Pe Hain) में मखनलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया। शुक्रवार को दीपेश भान किक्रेट खेलते-खेलते मैदान में गिर पड़े जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में ले जाया गया।अस्पताल में पहुंचते ही दीपेश भान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

दीपेश भान के निधन की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को शोक में डूबा दिया है। दीपेश के अचानक हुए निधन से शो के स्टार्स और क्रू मेंबर्स शोक में डूब गए हैं। सीरियल में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ ने दीपेश भान के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट था तो मुझे लगता है कि वह अपने जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे। यही उनका फिटनेस रूटीन था। लेकिन खेलते हुए वह अचानक से गिर करके बेहोश गए। हम सभी के लिए यह बड़ा झटका था।

सीरियल के प्रोड्यूसर संजय और बिनैफर कोहली ने भी दीपेश के जाने पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, ‘हम सभी हमारे प्यार दीपेश भान के यूं अचानक चले जाने से बेहद दुखी और शॉक हैं। वह भाबीजी घर पर हैं के सबसे डेडिकेटेड एक्टर्स में से एक थे। वह हमारे परिवार की तरह थे। हम सभी उन्हें बेहद मिस करेंगे। उनके परिवार को हमारी तरफ संवेदनाएं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बता दें कि दीपेश को ज्यादा पहचान ‘भाबी जी घर पर है’ से मिली लेकिन इसके पहले भी वह कई कॉमेडी शो की जान रहे हैं। वह ‘भूतवाला सीरियल,’ ‘एफआईआर’, ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’ के साथ ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी नजर आए थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off