Vimarsh News
Khabro Me Aage, Khabro k Pichhe

Bihar_Amit Shah: बिहार दौर पर गृहमंत्री अमित शाह, जनसभा को करेंगे संबोधित, जानें पूरा यात्रा रूट

0 120

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Bihar_Amit Shah: देश के गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को एक दिवसीय बिहार की यात्रा पर आ रहे हैं. अमित शाह मुजफ्फरपुर में पताही हवाई अड्डा मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगातार बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता जुटे हैं.

50 दिन के भीतर अमित शाह का दूसरा बिहार दौरा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

उल्लेखनीय है कि 50 दिन के भीतर शाह का ये दूसरा बिहार दौरा है. इससे पहले 16 सितंबर को उन्होंने मधुबनी के झंझारपुर और अररिया में जनसभा को संबोधित किया था. जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद अमित शाह पहली बार बिहार आ रहे हैं. इधर, कार्यक्रम स्थल का दौरा करने पहुंचे बिहार के वरिष्ठ भाजपा नेता सह नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने साफ कहा कि यह जनसभा से एक संदेश उन विकृत सोच वाले लोगों के लिए होगा, जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं, जो अपराधी को संरक्षण देते हैं और जो तुष्टिकरण की राजनीति से उन्माद पैदा करते हैं.

मुजफ्फरपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

वहीं जदयू के मुख्‍य प्रवक्‍ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री बिहार आते हैं, आयें अच्‍छी बात है, मगर झूठ ना बोलें. इससे सच्‍चे सनातनियों का अपमान होता है. केंद्र की मोदी सरकार ने रोजगार के नाम पर बिहार के युवाओं को धोखा दिया है. इधर, गृह मंत्री के मुजफ्फरपुर आने को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. सभा स्थल पर भी सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए जा रहे हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -
Leave a comment
Off